इंदौर: पिता ने मोबाइल पर खेलने से मना किया, 10वीं की छात्रा ने लगा ली फांसी

छात्रा के पिता ने उससे मोबाइल छीन लिया था. इससे छात्रा गुस्सा हो गई थी.

इंदौर: पिता ने मोबाइल पर खेलने से मना किया, 10वीं की छात्रा ने लगा ली फांसी
प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर: इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 10वीं की छात्रा ने पिता के द्वारा मोबाइल छीनने की बात से नाराज होकर आत्महत्या कर ली. वही इस पूरे ही मामले में पुलिस का ढीला का रवैया एक बार फिर सामने आया. दरअसल, परिजनों के द्वारा थाने पर सूचना देने के बाद भी पुलिस सुबह 11 बजे तक पोस्टमार्टम करवाने नहीं पहुंची थी.

चंदन नगर थाना क्षेत्र के राजनगर में रहने वाली खुशी देर रात मोबाइल पर खेल रही थी. इससे नाराज होकर पिता ने उससे मोबाइल छीन लिया और उसे सोने का कह दिया. इसके बाद खुशी कमरे में चली गई और माता पिता और अन्य परिजन क्षेत्र में हो रहे भंडारे में शामिल होने चले गए. इसी दौरान खुशी का भाई पिता से हैंड्सफ्री मांगने आया. इस पर पिता ने कहा कि बहन के पास होगी, जाकर ले लो. वहीं, भाई जब घर पहुंचा तो, काफी देर तक दरवाजा नही खुला. उसने यह बात पिता को बताई. पिता तत्काल घर पहुंचे और दरवाजा खुलवाने की कोशिश करने लगे.

काफी देर तक दरवाजा नहीं खुलने के बाद पिता ने घर का दरवाजा तोड़ दिया. कमरे में जाकर देखा तो, खुशी फांसी के फंदे पर लटक रही थी. परिजनों और पड़ोसियों मदद के द्वारा खुशी को फांसी के फंदे से उतार कर जिला अस्पताल लाया गया. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.