गांव वालों ने किया इतना जलील, घर आकर छिड़का केरोसीन और जिंदगी खत्म
Advertisement

गांव वालों ने किया इतना जलील, घर आकर छिड़का केरोसीन और जिंदगी खत्म

युवती गांव के एक मंदिर में कन्या भोज में शामिल होने गई तो ग्रामीणों ने गौ हत्यारी बोलकर वहां से भगा दिया. जिससे परेशान चांदनी ने देर शाम अपनी ही छत पर केरोसिन डालकर कर आत्मदाह कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

सांकेतिक तस्वीर

दीपक/शिवपुरी:मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में गांव वालों की प्रताड़ना से तंग आकर 16 वर्षीय युवती ने अपनी जिंदगी खत्म कर ली. मामला खनियाधाना के ग्राम मुहारीखुर्द का है.मृतिका कन्या भोज के लिए पहुंची थी मगर उसे वहां से हत्यारा कहकर भगा दिया. जिसके बाद उसने घर आकर खुद को आग के हवाले कर दिया और उसकी मौत हो गई. 

दरअसल ग्राम मुहारीखुर्द में ब्रजेश पांडेय के घर में एक बछिया पली हुई थी. बीते 4 महीने पहले ब्रजेश के 10 बर्षीय बेटे ने बछिया के गले में टाइट रस्सी बांध दी जिससे उसकी मौत हो गई. इस पर गांव वालों ने पूरे परिवार को गौ हत्यारा बताकर उन्हें पूजा पाठ कराने को कहा था.परिवार ने पूजा पाठ भी कराई और इलाहबाद संगम जाकर स्नान भी किया. इसके बाद भी गांव वाले पूरे परिवार को गौ हत्या का ताना देते रहे. 

ये भी पढ़ें-न रोता तो हो जाती अनहोनी, नवजात को जमीन में आधा गाड़ चुके थे, ऐसे बची जिंदगी

मृतिका के भाई ने बताया कि मंगलवार को जब चांदनी मंदिर में कन्या भोज में शामिल होने गई तो ग्रामीणों ने गौ हत्यारी बोलकर वहां से भगा दिया. जिससे परेशान चांदनी ने देर शाम अपनी ही छत पर केरोसिन डालकर कर आत्मदाह कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. पुलिस ने इस मामले में मंदिर के शास्त्री नाथूराम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Watch LIVE TV-

Trending news