close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पॉर्न फिल्मों पर ठोस और सटीक नीति बनाये सरकार : भाजपा महिला मोर्चा

पॉर्न फिल्मों से महिलाओं के खिलाफ जघन्य अपराध बढ़ने का दावा करते हुए भाजपा के महिला मोर्चा ने आज कहा कि सरकार को सभी संबंधित पक्षों की राय लेकर इन फिल्मों के बारे में समग्र नीति बनानी चाहिये।

पॉर्न फिल्मों पर ठोस और सटीक नीति बनाये सरकार : भाजपा महिला मोर्चा
फाइल फोटो (प्रतीकात्मक)

इंदौर: पॉर्न फिल्मों से महिलाओं के खिलाफ जघन्य अपराध बढ़ने का दावा करते हुए भाजपा के महिला मोर्चा ने आज कहा कि सरकार को सभी संबंधित पक्षों की राय लेकर इन फिल्मों के बारे में समग्र नीति बनानी चाहिये।

भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष विजया राहतकर ने इंदौर प्रेस क्लब में कहा, ‘पॉर्न फिल्में देखने के बाद लोगों की भावनाएं भड़क जाती हैं और महिलाओं के खिलाफ जघन्य घटनाएं सामने आती हैं। लिहाजा हमने सरकार से मांग की है कि सभी संबंधित पक्षों की राय लेकर इस विषय में समग्र नीति बनायी जाये।’ उन्होंने कहा, ‘सवाल पॉर्न फिल्मों पर प्रतिबंध लगाने या नहीं लगाने भर का नहीं है। इस विषय में सरकारी स्तर पर समग्र नीति बननी चाहिये।’ विजया ने दिल्ली के निर्भया कांड के एक दोषी को इस आधार पर कठोर सजा नहीं दिये जाने पर रोष जताया कि वह इस घटना के समय वह जुवेनाइल (किशोर) था।

उन्होंने कहा, ‘पूरे देश में इस बात को लेकर आक्रोश है कि जिस शख्स ने इतना खराब काम किया है, उसे क्यों छोड़ा जा रहा है। उसे निर्भया कांड के वक्त किशोर होने का फायदा नहीं मिलना चाहिये।’ देश में बढ़ती महंगाई से आम आदमी को राहत नहीं मिलने के सवाल पर भाजपा नेता ने नरेंद्र मोदी सरकार का बचाव करते हुए कहा, ‘महंगाई के मुद्दे पर सरकार को थोड़ा समय दीजिये। सरकार अलग-अलग स्तरों पर महंगाई कम करने का प्रयास कर रही है जिसका परिणाम हमें कुछ समय में मिलेगा।’