MP: राज्यपाल लालजी टंडन करेंगे कुलपतियों के साथ बैठक, परीक्षा को लेकर होगी चर्चा

मध्य प्रदेश में शिक्षा व्यवस्था को फिर से दुरुस्त बनाने के लिए राज्यपाल लालजी टंडन आज कुलपतियों के साथ बैठक करेंगे. ये बैठक 12 बजे राजभवन में आयोजित होगी.

MP: राज्यपाल लालजी टंडन करेंगे कुलपतियों के साथ बैठक, परीक्षा को लेकर होगी चर्चा
फाइल फोटो

भोपाल: मध्य प्रदेश में शिक्षा व्यवस्था को फिर से दुरुस्त बनाने के लिए राज्यपाल लालजी टंडन आज कुलपतियों के साथ बैठक करेंगे. ये बैठक 12 बजे राजभवन में आयोजित होगी. बैठक को लेकर राज्यपाल कार्यालय की तरफ से राज्य के सभी सरकारी विश्वविद्यालयों के कुलपतियों सूचना दे दी गई है.

राजभवन में आयोजित बैठक में सभी सरकारी यूनिवर्सिटी के कुलपति शामिल होंगे. इस दौरान कॉलेज परीक्षा की व्यवस्थाओं की समीक्षा की जाएगी. इसके अलावा इस बैठक में परीक्षा के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना से बचाव के अन्य बिंदुओं पर भी चर्चा की जाएगी.

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस की वजह से स्नातक (UG) और परास्नातक (PG) की परीक्षाएं स्थगित हो गई थी. अब ये परीक्षाएं 29 जून से 31 जुलाई के बीच आयोजित की जाएगी, जिसमें राज्य के 4 लाख छात्र शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें: MP: मंडियों मे रखा अनाज खराब होने पर केंद्र अलर्ट, केंद्रीय खाद्य मंत्री ने की CM शिवराज से चर्चा

 में बाकी परीक्षाएं कोरोना संक्रमण ठीक होने के बाद आयोजित की जाएंगी. किसी भी कक्षा में जनरल प्रमोशन नहीं दिया जाएगा. शैक्षणिक सत्र जुलाई के बाद शुरू हो जाएगा.

WATCH LIVE TV: