मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में लगेगा फिल्मी तड़का, ये तीन सितारें करेंगे चुनाव प्रचार
Advertisement

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में लगेगा फिल्मी तड़का, ये तीन सितारें करेंगे चुनाव प्रचार

गोविंदा के साथ इस कार्यक्रम में मिथुन चक्रवर्ती और नाना पाटेकर भी शिरकत कर सकते हैं.   

मध्य प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव प्रचार में जल्द ही फिल्मी सितारे उतरने वाले है.

भोपाल: चुनाव प्रचार के लिए फिल्मी सितारों का आना कोई नई बात नहीं है. मध्य प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव प्रचार में जल्द ही फिल्मी सितारे उतरने वाले है. इस चुनाव में बॉलीवुड स्टारों को प्रचारक बनाने में जय आदिवासी युवा संगठन (जयस) ने बाजी मार ली है. बताया जा रहा है कि जयस के दो अक्टूबर को धार जिले के कुक्षी में होने वाले किसान महापंचायत में बॉलीवुड स्टार गोविंदा करेंगे. खबरों की मानें, तो गोविंदा के साथ इस कार्यक्रम में मिथुन चक्रवर्ती और नाना पाटेकर भी शिरकत कर सकते हैं.   

गोविंदा के साथ नाना और मिथुन करेंगे चुनाव प्रचार
मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, जय आदिवासी युवा संगठन (जयस) के राष्ट्रीय संरक्षक हीरालाल अलावा ने दो अक्टूबर को धार जिले के कुक्षी में किसान महापंचायत की जानकारी देते हुए बताया कि इस आयोजन में फिल्म स्टार गोविंदा आएंगे. वहीं अन्य सितारों को बारे में पूछने पर उन्होंने बताया कि मिथुन चक्रवर्ती और नान पाटेकर के भी महापंचायत में पहुंचने की उम्मीद है. बता दें कि हीरालाल अलावा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें गोविंदा खुद सम्मेलन में शामिल होने की बात कहते नजर आ रहे हैं. कहा जा रहा है कि गोविंदा दो अक्टूबर को परिवार सहित उज्जैन पहुंचेंगे और महाकाल के दर्शन करने के बाद वे महापंचायत में भाग लेंगे.

जयस जल्द जारी करेगी प्रत्याशियों की लिस्ट
वहीं, हीरालाल अलावा ने बताया कि जयस मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट जल्द ही जारी करेगी. कांग्रेस को अंतिम चेतावनी जारी करते हुए उन्होंने कहा कि जयस मध्य प्रदेश में 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. बता दें कि मध्‍य प्रदेश विधानसभा की करीब 47 सीटों पर आदिवासी वर्ग का बोलबाला है. 2003 के विधानसभा चुनावों से पहले तक इन सीटों पर कांग्रेस के उम्‍मीदवार जीत दर्ज करते आए हैं. लेकिन, 2003 के विधानसभा के चुनावों में समीकरण बदल गए. 

बीजेपी ने लगा चुकी है आदिवासी बाहुल्य सीटों में सेंध
कांग्रेस के इस गढ़ में बीजेपी सेंध लगाने में कामयाब रही. बीजेपी ने आदिवासी बाहुल्‍य वाली अधिकांश सीटों पर जीत दर्ज की. 2008 और 2013 के मध्‍य प्रदेश विधानसभा चुनावों में आदिवासी इलाकों से बीजेपी का विजय अभियान लगातार जारी रहा. बीते चुनावों की बात करें, तो कांग्रेस आदिवासी बाहुल्‍य इलाकों के अंतर्गत आने वाली महज 15 सीटों पर ही जीत दर्ज कर सकी है.

Trending news