छत्तीसगढ़ में बढ़ा कोरोना पॉजिटिव मरीजों का ग्राफ, आंकड़ा पहुंचा 3500 के पार
Advertisement

छत्तीसगढ़ में बढ़ा कोरोना पॉजिटिव मरीजों का ग्राफ, आंकड़ा पहुंचा 3500 के पार

 छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. शनिवार को स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना के नए मरीजों के आंकड़े जारी किए हैं. जिसके मुताबिक राज्य में कोरोना के 65 नए मरीज मिले हैं.

फाइल फोटो

रायपुर :  छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. शनिवार को स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना के नए मरीजों के आंकड़े जारी किए हैं. जिसके मुताबिक राज्य में कोरोना के 65 नए मरीज मिले हैं. कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 3897 पहुंच चुका है.

स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक, राज्य में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 810 है. जबकि मरने वालों के आंकड़ों में भी इजाफा हो रहा है. राज्य में अब तक कुल 17 लोगों की मौत हो चुकी है.

आंकड़ें बताते हैं कि आज रायपुर से सबसे ज्यादा मरीज सामने आए हैं. स्वास्थ्य विभाग ने रायपुर में 36 पॉजिटिव मरीजों के मिलने की पुष्टि की है. जबकि बस्तर से 09, बिलासपुर से 06, कोरिया 04, सरगुजा 03, नारायणपुर 02, दुर्ग में 01, धमतरी में 01, कांकेर से 01 मरीज मिला है.

ये भी पढ़ें: बघेल सरकार में मंत्री ने लगाया रमन सिंह पर भ्रष्टाचार का आरोप, सरकार से की संपत्ति जांच की मांग

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी सूची के मुताबिक, प्रदेश में 17 रेड जोन और बढ़े हैं. 20 जिलों के 82 विकासखंडों को रेड जोन में डाला गया है.

watch live tv:

 

Trending news