MP: मुंबई के व्यापारी को धोखा देकर फरार हुए आरोपी खंडवा में 2 करोड़ रुपए के साथ गिरफ्तार

ये दोनों आरोपी मुंबई में किसी व्यापारी के साथ धोखाधड़ी कर दो करोड़ की रकम लेकर फरार हो गए थे. जिसके बाद मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने खंडवा जीआरपी और आरपीएफ पुलिस की टीम को सूचना दी. जिसपर उन्होंने यह कार्रवाई की

MP: मुंबई के व्यापारी को धोखा देकर फरार हुए आरोपी खंडवा में 2 करोड़ रुपए के साथ गिरफ्तार
आरोपी 2 करोड़ रुपए के साथ गिरफ्तार

खंडवा: मुम्बई के व्यापारी से धोखाधड़ी कर भागे दो आरोपियों को खंडवा की जीआरपी और आरपीएफ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. दरभंगा जा रही पवन एक्सप्रेस ट्रेन में छापेमारी कर 2 करोड़ रुपए के साथ दोनों आरोपियों को पकड़ा गया. पकड़े गए दोनों आरोपियों की पहचान विनोद झा और अमित यादव के रूप में हुई है और दोनों ही दरभंगा के निवासी हैं.

गौरतलब है कि ये दोनों आरोपी मुंबई में किसी व्यापारी के साथ धोखाधड़ी कर दो करोड़ की रकम लेकर फरार हो गए थे. जिसके बाद मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने खंडवा जीआरपी और आरपीएफ पुलिस की टीम को सूचना दी. जिसपर उन्होंने यह कार्रवाई की. 

मुंबई क्राइम ब्रांच ने मुखबिर की सूचना के बाद खंडवा जीआरपी को अलर्ट करते हुए पवन एक्सप्रेस के एसी कोच में इन आरोपियों के होने की जानकारी दी. देर रात ट्रेन के खंडवा पहुंचने पर जब एसी कोच की तलाशी ली गई, तो दोनों आरोपी नोट से भरे ट्रॉली के साथ पकड़े गए. इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम खंडवा पहुंचकर खुलासा करेगी और ये दोनों किसके साथ धोखाधड़ी कर इतनी बड़ी रकम लेकर फरार हो रहे थे इस बात की जानकारी देगी.