close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: अतिथि शिक्षक ने ट्रेन के सामने आकर दे दी जान, CCTV कैमरे में कैद हुई दिल दहला देने वाली घटना

दअसल, दमोह के फुटेरा फाटक रेलवे क्रॉसिंग पर रेल की पटरियों पर ट्रेन से कटे हुए एक शख्स को लोगों ने देखा तो पुलिस को इसकी खबर दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान दमोह के अतिथि शिक्षक और युवा कवी अभिषेक शर्मा के रूप में की है.

Video: अतिथि शिक्षक ने ट्रेन के सामने आकर दे दी जान, CCTV कैमरे में कैद हुई दिल दहला देने वाली घटना
सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के दमोह से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक अतिथि शिक्षक के सुसाइड की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इस घटना के बाद इलाके में मातम छाया हुआ है. दअसल, दमोह के फुटेरा फाटक रेलवे क्रॉसिंग पर रेल की पटरियों पर ट्रेन से कटे हुए एक शख्स को लोगों ने देखा तो पुलिस को इसकी खबर दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान दमोह के अतिथि शिक्षक और युवा कवी अभिषेक शर्मा के रूप में की है. पुलिस ने जब छानबीन के दौरान आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो सब अचरज में रह गए.

अभिषेक बाकायदा धूप से बचने के लिए अपने चेहरे को ढके हुए बाइक से रेलवे क्रासिंग के पास पहुंचा उसने अपने बाइक को किनारे लगाया और रेल लाइन को क्रॉस करते हुए टहलने लगा. वह एक बार लाइन के इस पार तो एक बार उस पार चलता रहा. इस दौरान आसपास से लोग भी गुजर रहे थे, लेकिन किसी को ऐसा नहीं लगा की युवक अभिषेक कुछ कदम उठाएगा और देखते ही देखते तेज रफ्तार गुजर रही ट्रेन के सामने अभिषेक आ गया. घटना देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया और जल्दी ही फोन करके पुलिस को इस घटना की जानकारी दी.

डीयू के रामलाल आनंद कॉलेज के छात्रसंघ अध्यक्ष ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

देखें लाइव टीवी

गो एयर के कर्मचारी ने की खुदकुशी, परिवारवालों का दावा-कंपनी डाल रही थी दबाव

जिसके बाद पुलिस को शुरुआती जांच में पुलिस ने साफ किया है कि अतिथि शिक्षक अभिषेक के साथ कोई हादसा नहीं हुआ है और ना ही उसकी हत्या की गई है. बल्कि उसने खुद मौत को गले लगाया है. वहीं पुलिस की मानें तो अभी तक अभिषेक के सुसाइड के कारण साफ नहीं हो पाए हैं. जिसके चलते पुलिस मामले की जांच में लगी है और अभिषेक के सुसाइड की वजह के बारे में जानने की कोशिश कर रही है. पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. साथ ही मर्ग कायम कर शव को अस्पताल भेज दिया है.