मंत्री ओपीएस भदौरिया के बंगले के बाहर बदमाशों ने तड़तड़ाईं गोलियां, 3 गिरफ्तार, एक फरार
Advertisement

मंत्री ओपीएस भदौरिया के बंगले के बाहर बदमाशों ने तड़तड़ाईं गोलियां, 3 गिरफ्तार, एक फरार

पुलिस ने फायरिंग करने वाले बदमाश भूरा यादव सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. नगरीय प्रसासन राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया के बंगले पर फायरिंग के बाद भिंड एसपी मनोज सिंह ने  मोर्चा संभाला था.

मध्य प्रदेश सरकार में सामान्य प्रशासन विभाग के राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया.

भिंड: भिंड जिले में बदमाशों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब तक आमजन के लिए खतरा बना हुआ था, अब जनप्रतिनिधि इससे अछूते नहीं हैं. मध्य प्रदेश सरकार में सामान्य प्रशासन विभाग के राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया के मेहगांव सर्किट हाउस स्थित शासकीय आवास के बाहर एसयूवी कार से आए 4 बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. घटना शनिवार रात करीब 8:30 से 9:00 के बीच हुई. घटना के वक्त मंत्री अपने बंगले पर नहीं थे.

Madhya Pradesh की जेलों में फैला AIDS, 3 साल में 746 कैदी मिले HIV पॉजिटिव

पुलिस ने फायरिंग करने वाले बदमाश भूरा यादव सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. नगरीय प्रसासन राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया के बंगले पर फायरिंग के बाद भिंड एसपी मनोज सिंह ने मोर्चा संभाला था. जिलेभर में नाकेबंदी की गई थी. पुलिस ने तीनों आरोपियों को अमायन और भरौली के बीहड़ से गिरफ्तार किया. एक अन्य नामजद आरोपी बंटी राजपूत की तलाश जारी है. सूत्रों की मानें तो फायरिंग करने वाले आरोपी रेत माफिया हैं. पुलिस ने मंत्री के बंगले की सुरक्षा बढ़ा दी है.

शाजापुर: वीर सपूत दामोदर तोमर को बेटे ने दी मुखाग्नि, अंतिम यात्रा में उमड़ी भीड़

मेहगांव एसडीओपी राजेश राठौर ने बताया कि अकलोनी निवासी सोबरन सिंह ने थाने पर पहुंचकर सूचना दी कि शनिवार रात 8:30 बजे के करीब वह मंत्री भदौरिया के बंगले के बाहर टहल रहा थे. इसी दौरान एसयूवी कार से आए 4 बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी और मौके से फरार हो गए. फरियादी से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया. 

राम मंदिर को लेकर शंकराचार्य का विहिप पर हमला,''अयोध्या में मंदिर नहीं कार्यालय बन रहा''

एसडीओपी बताया कि आरोपियों में दो की पहचान गोरम गांव निवासी भूरे यादव और मड़यन गांव के रहने वाले बंटी राजपूत के रूप में की गई. बाकी दो आरोपियों की पहचान नहीं की जा सकी. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा कई टीमें पूरे जिले में रवाना कर दी गईं. जगह-जगह चेकिंग पॉइंट लगा कर बदमाशों की तलाश होने लगी. पुलिस ने भूरा यादव और दो अन्य आरोपियों को अमायन-भरौली के बीहड़ से गिरफ्तार किया. जबकि बंटी राजपूत अभी फरार है.

WATCH LIVE TV

Trending news