ग्वालियरः दफ्तर में घुसकर कारोबारी को मारी गोली, फिर लूट ले गए लाखों रुपयों से भरा बैग
Advertisement

ग्वालियरः दफ्तर में घुसकर कारोबारी को मारी गोली, फिर लूट ले गए लाखों रुपयों से भरा बैग

बदमाशों से बचने के लिए जैसे ही अजय ने कुर्सी उठानी चाही बदमाशों ने अजय गुप्ता पर फायर कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए.

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्लीः ग्वालियर के एक कोल्ड स्टोरेज में 4 हथियार बंद बदमाशों ने व्यापारी के प्रतिष्ठान से लाखों की लूट की घटना को अंजाम दिया है और साथ ही व्यापारी को गोली मार दी. बदमाशों ने स्टोरेज में घुसकर पहले तो वहां मौजूद मैनेजर को घुटनों के बल बैठने को कहा और बाद में गोली मार दी. गोली से बचने के लिए पहले तो मैनेजर ने कुर्सी के जरिए बचाव करना चाहा, लेकिन जैसे ही मैनेजर ने कुर्सी उठाने की कोशिश की बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी और नकदी से भरा बैग उठाकर फरार हो गए. वहीं बदमाशों द्वारा गोली चलाने और लूट की यह घटना स्टोरेज में मौजूद सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसके दम पर पुलिस अब बदमाशों की खोज में जुट गई है. गोली लगने से व्यापारी को गंभीर अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन हालत में सुधार न होने पर उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

आगरा: कारोबारी के बेटे को किडनैप कर मांगी 50 लाख की फिरौती

अजय गुप्ता पर फायर
दरअसल, चेम्बर ऑफ कॉमर्स के पूर्व पदाधिकारी हेमंत गुप्ता के छोटे भाई अजय गुप्ता व्यापारी हैं. रोज की तरह सोमवार रात को अजय गुप्ता बहोड़ापुर स्थित अपने दफ्तर में बैठे थे, तभी 4-5 बदमाश स्टोरेज के अंदर आ धमके और अजय गुप्ता को घुटनों के बल बैठने को कहा. बदमाशों से बचने के लिए जैसे ही अजय ने कुर्सी उठानी चाही बदमाशों ने अजय गुप्ता पर फायर कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के समय स्टोरेज में मौजूद भी दहशत से भर गए और चुपचाप ही रहे. वहीं जैसे ही बदमाश स्टोरेज से बाहर निकले कर्मचारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. कर्मचारी ओमकार के मुताबिक जिस बैग को बदमाश लेकर गए हैं उसमें एक करोड़ के करीब की नकदी थी.

मप्रः रीवा के मध्यांचल ग्रामीण बैंक में 11 लाख की लूट, CCTV में कैद हुई वारदात

डॉक्टर ने दिल्ली रेफर किया
वहीं अजय गुप्ता को गोली लगने पर गंभीर अवस्था में इलाज के लिए बसंत विहार स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी हालत में सुधार न होने पर डॉक्टर ने उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया. वहीं यह पूरा ही घटनाक्रम प्रतिष्ठान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. सीसीटीवी कैमरा में कैद वीडियो देखने के बाद पुलिस ने बताया कि वीडियो में साफ देखा जा सकता है किस तरीके से बदमाशों और अजय गुप्ता में संघर्ष हो रहा है और बदमाश हथियारों से फायर करते जा रहे हैं. एक बदमाश कार्यालय में घुसकर कार्यालय में रखे बैग को लेकर बाहर निकला और सभी बदमाश वहां से फरार हो गए. जिसके बाद एक कर्मचारी अजय गुप्ता के पास पहुंचा और उनको घायल अवस्था में उठाने लगा.

राजभवन के सामने कैश वैन से लाखों की लूट, संदिग्ध का स्केच जारी

बदमाशों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा
पुलिस अधीक्षक नवनीत भासिन ने कर्मचारियों से बातचीत कर आरोपियों की जांच शुरू कर दी है. इसके साथ ही बदमाश जिस ओर भागे हैं उस इलाके के सभी सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. पुलिस अधीक्षक नवनीत भासिन ने अजय गुप्ता के परिजनों को भरोसा दिलाया है कि बदमाशों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. जिसके लिए थाना एवं क्राइम ब्रांच की अलग-अलग टीमें बना दी गई हैं और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी देखे

Trending news