close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

...जब मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को लाखन सिंह ने किया नजरअंदाज, BJP ने ऐसे ली चुटकी

मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर जेल रोड क्षेत्र में सफाई कर रहे थे. उसी दौरान वहां से गुजर रहे मंत्री लाखन सिंह द्वारा मंत्री प्रद्युमन के सफाई अभियान को नजरअंदाज करते हुए निकल गए.

...जब मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को लाखन सिंह ने किया नजरअंदाज, BJP ने ऐसे ली चुटकी
(फाइल फोटो)

ग्वालियरः मध्य प्रदेश कांग्रेस पार्टी के अंदर गुटबाजी की तस्वीरे आए दिन सामने आती रहती हैं. ऐसी ही तस्वीर ग्वालियर (Gwalior) में देखने को मिली, जब मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar) जेल रोड क्षेत्र में सफाई कर रहे थे. उसी दौरान वहां से गुजर रहे मंत्री लाखन सिंह द्वारा मंत्री प्रद्युमन के सफाई अभियान को नजरअंदाज करते हुए निकल गए. प्रद्युमन सिंह के सफाई कार्य के दौरान लाखन सिंह के इस तरह से निकल जाने से अब बीजेपी चुटकी ले रही है और इसे प्रद्युमन सिंह की नौटंकी बता रही है.

भारतीय जनता पार्टी (BJP) का कहना है कि इस मामले पर यदि कहां जाए तो जो तस्वीर सामने आई है वह ना तो गुटबाजी है और ना ही जल्दबाजी है. यह सिर्फ नौटंकी बाजी है. बीजेपी के अनुसार मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर बीते 15 सालों से और वर्तमान में मंत्री बनने के बाद भी नौटंकी करते हैं. यह बात मंत्री लाखन सिंह अच्छे से जानते हैं. इस वजह से वह अपने काफिले के साथ सीधे निकल गए और मंत्री प्रद्युमन को नजरअंदाज कर दिया.

देखें LIVE TV

कभी इस महल में चलती थी विधानसभा, नक्काशियों पर आज भी है सोने की पॉलिश

फिलहाल इस मामले पर मंत्री प्रदुमन तोमर का कहना है कि आने वाले दिनों में अकेली पार्टी ही नहीं अन्य लोग भी उनके साथ सफाई की मुहिम में जुड़ जाएंगे और अभी कुछ कुशंकाएं हैं लोगों के मन में. वह धीरे-धीरे दूर हो जाएगी. आपको बता दे कि मंत्री प्रद्युमन तोमर को ज्योतीरादित्य सिंधिया और मंत्री लाखन को दिग्विजय सिंह खेमे का माना जाता है. जिसके चलते दोनों खेमों के नेताओं में अक्सर ही टकराव की स्थिति देखने को मिलती है.