ग्वालियरः बिरला नगर स्टेशन पर बुजुर्ग ने लगाई फांसी, 4 घंटे बाद उतारा गया शव

घटना शुक्रवार की सुबह 6 बजे एक बुजुर्ग ने बिरला नगर स्टेशन पर फांसी लगा ली. रेलवे अफसरों को इसकी जानकारी तब लगी जब किसी यात्री ने उन्हें जाकर इसके बारे में बताया.

ग्वालियरः बिरला नगर स्टेशन पर बुजुर्ग ने लगाई फांसी, 4 घंटे बाद उतारा गया शव
प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के ग्वालियर के बिरला नगर स्टेशन पर सुबह के समय फांसी पर लटकी मिली लाश देखकर हर कोई हैरान रह गया. जिसके बाद रेलवे अफसरों को दी गई जानकारी के बाद शव को 4 घंटे बाद शव को फांसी से उतारा गया. मिली जानकारी के मुताबिक घटना शुक्रवार की सुबह 6 बजे एक बुजुर्ग ने बिरला नगर स्टेशन पर फांसी लगा ली. रेलवे अफसरों को इसकी जानकारी तब लगी जब किसी यात्री ने उन्हें जाकर इसके बारे में बताया. रेलवे अफसरों को घटना की सूचना मिलने के बाद करीब 3 घंटे बाद शव को फांसी से उतारा गया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इंदौरः छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने की खुदकुशी, 3 दिनों से काट रही थी थाने के चक्कर

रेलवे विभाग बेखबर
रेलवे अफसरों से जब इसके बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि पहले उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी. कुछ यात्रियों ने हमें इसके बारे में जानकारी दी. बता दें बुजुर्ग ने बिरला नगर स्टेशन के प्लेटफॉर्म स्थित ओवर ब्रिज पर फांसी लगाई थी. जिसके बाद घंटों उसका शव ओवर ब्रिज पर ही लटका रहा, लेकिन रेलवे के किसी भी अफसर या कर्मचारी को इसके बारे में कोई सूचना नहीं मिली. वहीं स्टेशन पर मौजूद कुछ यात्रियों ने रेलवे के अफसरों को इसकी सूचना दी.

यश पाठे सुसाइड केस में मुख्य आरोपी श्रुति शर्मा और आकाश सोनी को मिली जमानत

जिला पुलिस फॉरेंसिक एक्सपर्ट के साथ मौके पर 
रेलवे अफसरों ने जानकारी मिलने के बाद जिला पुलिस को इसके बारे में बताया. जिसके बाद जिला पुलिस फॉरेंसिक एक्सपर्ट के साथ मौके पर पहुंचे. वहीं छानबीन में एक बैंच पर मृतक का एक बैग भी मिला है. जिससे मृतक की पहचान लखीमपुर खीरी के जसवीर सिंह के रूप में हुई है. वहीं कागज पर मिले नंबर पर फोन कर मृतक के परिजनों को भी मृतक के फांसी लगाने की सूचना दे दी गई है. नंबर मृतक जसबीर की बेटी का है जो कि भोपाल में रहती है.