close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मध्य प्रदेश: राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद ग्वालियर में नेताओं ने छोड़ा पार्टी पद

इस्तीफा देने वाले नेताओं ने कहा कि वो पार्टी में एक कार्यकर्ता के रूप मे जनहित मे काम करते रहेंगे. 

मध्य प्रदेश: राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद ग्वालियर में नेताओं ने छोड़ा पार्टी पद
पदाधिकारियों का कहना है कि जिस तरह से केन्द्रीय पदाधिकारी अपनी नैतिक जिम्मेदारी मानकर इस्तीफा दे रहे हैं, उसी तरह से उन्होंने भी पार्टी के पदों से इस्तीफा दे दिया है.

ग्वालियर: राहुल गांधी द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने के बाद से ही पार्टी में इस्तीफों का दौर थमने के नाम नहीं ले रहा है. हाल ही में मध्य प्रदेश में कांग्रेस के बड़े नेता और पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. इसी कड़ी में मंगलवार को ग्वालियर में कांग्रेस प्रदेश महामंत्री और उपाध्यक्षों ने भी अपने-अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है. पदाधिकारियों का कहना है कि जिस तरह से केन्द्रीय पदाधिकारी अपनी नैतिक जिम्मेदारी मानकर इस्तीफा दे रहे हैं, उसी तरह से उन्होंने भी पार्टी के पदों से इस्तीफा दे दिया है.

इस्तीफा देने वाले नेताओं ने कहा कि वो पार्टी में एक कार्यकर्ता के रूप मे जनहित मे काम करते रहेंगे. इस्तीफा देने वालों में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष रमेश अग्रवाल, महामंत्री प्रदेश कांग्रेस कमेटी सुरेन्द्र शर्मा, महामंत्री प्रदेश कांग्रेस कमेटी रामबरण सिंह, महामंत्री प्रदेश कांग्रेस कमेटी सुनील शर्मा, महामंत्री प्रदेश कांग्रेस कमेटी किशन मुदगल और महामंत्री प्रदेश कांग्रेस कमेटी अर्जुन जाटव शामिल है.