close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Shocking: नशे की लत में स्कूली छात्र ने घर में की लाखों की चोरी, मां-बाप ने करा दी पुलिस कंप्लेंट

12वीं के छात्र हर्ष ने लॉकर से करीब ढाई से 3 लाख के गहने चोरी करके अपने स्कूल बैग में रख लिए और जब उसके पैरेंट्स घर आए तो चोरी के शक में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. 

Shocking: नशे की लत में स्कूली छात्र ने घर में की लाखों की चोरी, मां-बाप ने करा दी पुलिस कंप्लेंट
फाइल फोटो

ग्वालियर: नशा छात्रों पर इतना हावी हो चुका है कि छात्र अपने नशे की पूर्ति के लिए घर मे डांका डालने से भी नहीं चूक रहे हैं. जी हां, कुछ ऐसा ही हुआ है ग्वालियर में जहां माता-पिता ड्यूटी पर गए हुए थे, तब इकलौते बेटे ने अलमारी से लाखों रुपये के गहने चोरी कर स्कूल बैग में रखे और सड़क किनारे एक पेड़ पर बैग टांग दिया. जब दंपति ड्यूटी से घर लौटे तो घर में चोरी होने की सूचना थाटीपुर पुलिस को दी, लेकिन जब असलियत का पता चला तो मां-बाप के होश उड़ गए. 

थाटीपुर थाना क्षेत्र स्थित रहने वाले अर्जुन राव शिंदे और उनकी पत्नी शशि शिंदे दोनों ही पीएचई विभाग में एलडीसी हैं. घर में उनके अलावा उनका 18 साल का इकलौता बेटा हर्ष रहता है. 12वीं के छात्र हर्ष ने लॉकर से करीब ढाई से 3 लाख के गहने चोरी करके अपने स्कूल बैग में रख लिए और जब उसके पैरेंट्स घर आए तो चोरी के शक में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. दिनदहाड़े शासकीय क्वार्टर में चोरी की घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंचीं. पुलिस को जांच के दौरान पता लगा कि दंपति का इकलौता बेटा 12वीं का छात्र है और वह स्मैक के नशे का आदी है. 

ग्वालियर: पुलिस के हत्थे चढ़े चेन स्नेचर गैंग के 3 सदस्य, कई वारदातों का हुआ खुलासा

 

इसके बाद पुलिस ने छात्र से पूछताछ कि तो वह दोपहर दो बजे घर से खेलने जाने की बात कहने लगा पर उसकी हरकत और कहानी से संदेह गहराता जा रहा था. जब उसके दोस्तों से पता किया तो दोपहर में वह बैग लेकर जाता दिखा और कुछ देर बाद खाली हाथ आते देखे जाने की बात पता चली. पुलिस ने पेड़ से छात्र का बैग बरामद किया जिसमें से जेवर निकले. पुलिस पूछताछ में छात्र ने सब कबूल कर लिया. छात्र चोरी करने के बाद रात में गोवा भागने की तैयारी में था. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.