close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ग्वालियर SP ने जारी किया आदेश, 'महिला संबंधी अपराधों की तेजी से हो विवेचना'

इस सप्ताह प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन के ग्वालियर आने के पहले पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की. 

ग्वालियर SP ने जारी किया आदेश, 'महिला संबंधी अपराधों की तेजी से हो विवेचना'
जिले के सभी पुलिस अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करते हुए महिला संबंधी अपराधों के निराकरण पर फोकस करने के निर्देश दिए हैं.

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में अब पुलिस द्वारा महिला संबंधी अपराधों की विवेचना में लेटलतीफी पर कड़ी कार्रवाई के आदेश जारी हुए हैं. ग्वालियर के पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने जिले के सभी अधिकारियों को आदेश जारी करते हुए कहा है कि महिला संबंधी अपराधों की जितनी भी पेंडेंसी है, उनका निराकरण 10 दिन के अंदर करना होगा. ऐसा न करने पर पुलिस अधीक्षक द्वारा विवेचना अधिकारी पर कड़ी कार्रवाई की जाने की बात कही गई है.

 

इस सप्ताह प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन के ग्वालियर आने के पहले पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की. जिले के सभी पुलिस अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करते हुए महिला संबंधी अपराधों के निराकरण पर फोकस करने के निर्देश दिए हैं. सभी अधिकारियों को बैठक के माध्यम से निर्देशित किया जा चुका है कि महिला संबंधी अपराधों की विवेचना में कोई कोताही नहीं बरती जाए एवं 10 दिन के भीतर सभी विवेचना अधिकारी महिला संबंधी अपराधों की विवेचना के स्तर में तेजी लाएं और उनका निराकरण करें.