चाची ने अपने प्रेमी से करवाया 15 साल की भतीजी का बलात्कार, चुप रहने के लिए की पैसे की पेशकश

अपनी भतीजी के साथ दुष्कर्म करवाने वाली किशोरी की चाची को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

चाची ने अपने प्रेमी से करवाया 15 साल की भतीजी का बलात्कार, चुप रहने के लिए की पैसे की पेशकश
किशोरी के साथ एक व्यक्ति ने नाबालिग की चाची के सहयोग से ही ज्यादती की (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुरैना (शैलेन्द्र सिंह): अभी कुछ दिन पहले दिल्ली में आठ महीने की बच्ची से उसके रिश्तेदार भाई द्वारा बलात्कार का मामला सामने आया था. अब एक परिजन द्वारा ही अपने परिवार की किशोरी का बलात्कार करवाने का मामला मध्यप्रदेश के मुरैना जिले से सामने आया है. जानकारी के मुताबिक मुरैना के सबलगढ़ थाना इलाके के संजय नगर हीरापुर गांव में गुरुवार शाम को एक किशोरी के साथ एक व्यक्ति ने नाबालिग की चाची के सहयोग से ही ज्यादती की.

घर से सब्जी लाने के बहाने खेत लेकर गई थी
बताया जा रहा है कि अपनी भतीजी के साथ दुष्कर्म करवाने वाली किशोरी की चाची को पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है वहीं आरोपी अभी भी फरार है. दरअसल, संजयनगर हीरापुर निवासी एक महिला अपनी 15 वर्षीय भतीजी को 1 फरवरी को खेत से लकड़ी व चने की सब्जी लेने की कहकर घर से ले गई थी. खेत पर महिला का प्रेमी गब्बे मल्लाह पहले से ही मौजूद था. खेत पर पहुंचने के बाद महिला ने किशोरी को आरोपी के साथ उसके खेत में चने की सब्जी लेने के लिए भेज दिया.

चुप रहने के लिए की पैसों की पेशकश
खेत में आरोपी गब्बे मल्लाह ने किशोरी के साथ ज्यादती की. ज्यादती के बाद किशोरी अपनी चाची के पास आई और उसने पूरा घटनाक्रम बताया. तब चाची ने किशोरी से कहा कि उसे पैसे दिलवा दूंगी. अपना मुंह बंद रखना. इसके बाद किशोरी अपने घर आई और पूरी घटना अपनी मां को बताई. इसके बाद किशोरी अपने परिजनों के साथ शिकायत करने पुलिस थाने पहुंची.

पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत दर्ज किया मामला
शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ ज्यादती व पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही किशोरी के बयान के आधार पर उसकी चाची को गिरफ्तार भी कर लिया है. हालांकि इस रेप केस का मुख्य आरोपी गब्बे मल्लाह अभी फरार है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.