ग्वालियर के इस गांव में कोरोना ब्लास्ट, इस लापरवाही के चलते एक ही परिवार के 28 लोग मिले संक्रमित, 17 महीने की बच्ची भी शामिल

मुरार के स्यावरी पंचायत स्थित भेला खुर्द गांव में सरपंच के परिवार में 28 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. जिन्में 105 साल के वृद्ध से लेकर 17 महीने की बच्ची भी संक्रमित है.

ग्वालियर के इस गांव में कोरोना ब्लास्ट, इस लापरवाही के चलते एक ही परिवार के 28 लोग मिले संक्रमित, 17 महीने की बच्ची भी शामिल

ग्वालियर: जहां एक तरफ मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण के कारण शादियों को लेकर प्रशासन ने आदेश जारी किए हैं. ग्वालियर में भी शादियों में पूरी तरह रोक लगा दी है. बावजूद इसके गांव देहात में लोग बाज नहीं आ रहे हैं. बीते 24 घंटे में यहां के तीन गांव में 90 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं. जिनमें से आधे से ज्यादा लोग शादी समारोह का हिस्सा बने थे.

ये भी पढ़ें-जबलपुर के इन 6 अस्पतालों पर शासन की बड़ी कार्रवाई, वापस लिया गया कोविड केयर हॉस्पिटल का दर्जा, जानिए क्यों?

दैनिक पोर्टल में छपी खबर के मुताबिक मुरार के स्यावरी पंचायत स्थित भेला खुर्द गांव में सरपंच के परिवार में 28 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. जिन्में 105 साल के वृद्ध से लेकर 17 महीने की बच्ची भी संक्रमित है. बताया जा रहा है कि इस परिवार के कई लोग 30 अप्रैल को शादी में शामिल हुए थे. जिसके बाद से उनमें सर्दी, खांसी व बुखार जैसे लक्षण पैदा हो गए थे. 

इस गांव को पूरी तरह सील कर दिया गया है, साथ ही जो लोग संक्रमित पाए गए हैं उन्हें होम आइसोलेशन में रखा गया है. इस गांव में आवाजाही पर पूरी तरह रोक लगा दी गई है.

17 महीने की बच्ची भी कोरोना की चपेट में...
बता दें कि सरपंच के परिवार के जो 28 लोग संक्रमित निकले हैं, उनमें 7 बच्चे शामिल हैं. जिनमें 17 महीने से लेकर 15 साल के बच्चे शामिल हैं. वहीं सरपंच के 105 साल के पिता भी संक्रमित हैं. 

Watch LIVE TV-