कोरोना को दावत ! रोक के बावजूद तेरहवीं के भोज में जुटे 500 लोग, पुलिस पहुंची तो खाना छोड़ भागे लोग

भिंड डीएसपी मोती लाल कुशवाह ने बताया कि सोमवार को सूचना मिली कि नयागांव थाना क्षेत्र के गुलारपुरा गांव में तुलिराम बघेल की मां के निधन पर तेरवहीं भोज का आयोजन हो रहा है, जिसमे 500 से अधिक लोगो की भीड़ एकत्रित हैं. 

कोरोना को दावत ! रोक के बावजूद तेरहवीं के भोज में जुटे 500 लोग, पुलिस पहुंची तो खाना छोड़ भागे लोग
फाइल फोटो.

प्रदीप शर्मा/भिंड: देश भर में कोरोना से हाहाकार मचा है. अस्पतालों में बेड,ऑक्सीजन, दवाओं, वेंटिलेटर की भारी कमी है. जिसकी वजह से पूरी की पूरी स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा गई है. प्रति दिन लाखों लोग कोरोना पॉज़िटिव निकल रहे हैं और हजारों लोग प्रति दिन असमय काल के गाल में चले जा रहे हैं. इसके बावजूद भी कुछ लोग ऐसे हैं, जो अपनी जिंदगी से साथ-साथ दूसरों की भी जिंदगी को खतरे में डाल रहे हैं. ऐसा ही एक मामला भिंड जिले से आया है. जहां पर तेरवही में 500 लोगों की भीड़ जुटा ली गई. इसकी सूचना पुलिस को लगी तो मौके पर पहुंचकर पुलिस ने आयोजक हलवाई और टेंट संचालक पर मामला दर्ज हिरासत में ले लिया. 

भिंड डीएसपी मोती लाल कुशवाह ने बताया कि सोमवार को सूचना मिली कि नयागांव थाना क्षेत्र के गुलारपुरा गांव में तुलिराम बघेल की मां के निधन पर तेरवहीं भोज का आयोजन हो रहा है, जिसमे 500 से अधिक लोगो की भीड़ एकत्रित हैं. SDOP मोतीलाल कुशवाह के नेतृत्व में पुलिस तेरवहीं भोज कार्यक्रम में छापा मारा तो भोजन कर रहे लोग मौके से भाग गए.

जिसके बाद पुलिस ने तेरवहीं भोज में बने खाने को फिकवा दिया और तेरवहीं भोज के आयोजक, हलवाई व टेंट हाउस संचालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया. डीएसपी ने कहा कि आयोजक एक दिन पहले भी समझाइश दी गई थी कि वह भीड़ इतनी संख्या में भीड़ एकत्रित न करें.

WATCH LIVE TV