हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन ने रद्द की ग्राम सचिव भर्ती परीक्षा, 10 जनवरी को हुआ था एग्जाम
Advertisement

हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन ने रद्द की ग्राम सचिव भर्ती परीक्षा, 10 जनवरी को हुआ था एग्जाम

जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक इस भर्ती के जरिए कुल 697 पदों पर भर्तियां आयोजित की जानी थी. आयोग की तरफ से जारी नोटिस में कहा गया है कि 9 और 10 जनवरी (सुबह और शाम की शिफ्ट) में आयोजित ग्राम सचिव भर्ती परीक्षा को रद्द कर दिया गया है.

हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन ने रद्द की ग्राम सचिव भर्ती परीक्षा, 10 जनवरी को हुआ था एग्जाम

नई दिल्ली. हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (HSSC) ने ग्राम सचिव के पदों पर होने वाली भर्तियों की परीक्षा को रद्द कर दिया है. इस भर्ती के लिए प्रदेश के विभिन्न सेंटरों पर परीक्षा  9 और 10 जनवरी को आयोजित हुई थी. परीक्षा क्यों निरस्त की गई है, इसको लेकर आयोग की तरफ से अभी कोई कारण नहीं बताया गया है. लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि आयोग ने यह फैसला पेपर लीक होने के कारणों की वजह से लिया है.

PM किसान सम्मान निधि योजना में हुए 5 बड़े बदलाव, आप भी जानिए यहां

697 पदों पर होनी थी भर्तियां
जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक इस भर्ती के जरिए कुल 697 पदों पर भर्तियां आयोजित की जानी थी. आयोग की तरफ से जारी नोटिस में कहा गया है कि 9 और 10 जनवरी (सुबह और शाम की शिफ्ट) में आयोजित ग्राम सचिव भर्ती परीक्षा को रद्द कर दिया गया है. बता दें कि भर्ती के लिए फरवरी 2020 में डेवलपमेंट एंड पंचायत विभाग के तहत हरियाणा सचिवालय में ग्राम सचिव के 697 रिक्त पदों को भरने के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया था.

fallback

नहीं तारीखों को लेकर फिलहाल कोई ऐलान नहीं
हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (HSSC) की तरफ से रद्द की गई परीक्षाओं को लेकर नई तारीखों का कोई ऐलान नहीं किया गया है. हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि आयोग की तरफ से परीक्षा की नई तारीखों का ऐलान जल्द किया जाएगा. इसलिए अभ्यर्थी आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.hssc.gov.in/ पर समय-समय पर चेक करते रहें. 

Whatsapp ने status अपडेट कर दी सफाई, लिखा-आपकी प्राइवेसी को लेकर कमिटेड हैं हम  

अगर आपके शरीर पर है इस जगह तिल, तो जानिए क्या है इसका मतलब​

WATCH LIVE TV-

Trending news