'हाथरस की भाभी' का समाज को संदेश, 'ये समय विरोध का है, सहने का नहीं'
Advertisement

'हाथरस की भाभी' का समाज को संदेश, 'ये समय विरोध का है, सहने का नहीं'

जबलपुर विरोध प्रदर्शन में पहुंची डॉ. राजकुमारी बंसल ने कहा कि पीड़िता की सहायता करना गुनाह नहीं. साथ ही कहा कि सोशल मीडिया पर आईटी सेल द्वारा उनके विरूद्ध नक्सली भाभी का ट्रेंड चलवाया जा रहा है.

विरोध में पहुंच कर अपनी बात रखती डॉ. राजकुमारी बंसल

जबलपुरः हाथरस परिवार का साथ देने पहुंची जबलपुर की डॉ. राजकुमारी बंसल ने आखिरकार खुलकर मीडिया और समाज के सामने अपनी बात रखी है. जबलपुर शहर के गाजीबाग स्थित इलाके में हाथरस कांड में न्याय के लिए कैंडल जलाकर विरोध किया जा रहा था. इसी दौरान हाथरस में भाभी बनकर पीड़ित परिवार के साथ रहने वाली डॉक्टर राजकुमारी बंसल, विरोध स्थल जा पहुंची. 

ये भी पढ़ेंः- हाथरस केस: नकली `भाभी’ ने स्वीकारा- हां, लेफ्ट नेता येचुरी से बात हुई थी, CBI पर सवाल उठाया, मीडिया को धमकाया

डॉ राजकुमारी बंसल ने समाज से पूछा कि क्या हाथरस में पीड़ित परिवार का साथ देकर उन्होंने कोई गलती की है? साथ ही कहा कि हाथरस जैसी घटना देश में और भी होती आ रही है, इसलिए ये समय चुप होकर सहने का नहीं, बल्कि अपनी आवाज को बुलंद कर विरोध करने का है. 

'आईटी सेल ने सोशल मीडिया पर किया विरोध'
शहर में महिलाओं द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन स्थल पर डॉ. ने पहुंचकर कहा कि पीड़िता का साथ देकर उन्होंने कोई गुनाह नहीं किया है. वे बोलीं कि जिस तरह से उन्हें मीडिया और कई पार्टियों ने निशाने पर लेते हुए उनका कनेक्शन नक्सलियों से बताया, ये सब गलत है. उन्होंने कहा कि पीड़िता का साथ देने के बाद से ही वे आईटी सेल के निशाने पर है, जो सोशल मीडिया पर नकली और नक्सली भाभी का ट्रेंड सोशल मीडिया पर चला रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः- हाथरस की मिस्ट्री वुमन की पूरी कहानी; कभी 'भाभी' कभी 'बहन', हाथरस जाने की वजह भी नहीं बता पाई

'क्या आपकों लगता है हमारा देश सही दिशा में जा रहा हैं?'
विरोध कर रही महिलाओं के सामने बोलते हुए डॉ. बंसल ने कहा कि सिस्टम हर एंगल से अपनी मनमानी करते हुए अपराधियों के साथ खड़ा है. उन्होंने समाज से पूछा कि क्या आपकों लगता है हमारा देश सही दिशा में जा रहा हैं? उन्होंने कहा कि जिस तरह से कठुआ में तिरंगा यात्रा निकाली गई. हाथरस में लड़की को जलवा दिया गया. यहां तक कि उन्नाव में तो परिवार को कुचलवा दिया, ये सही नहीं है.

समाज से की अपील सहनशीलता खत्म कीजिए
अंत में राजकुमारी बंसल ने कहा कि पीड़ितों का साथ देना गुनाह नहीं, उनके साथ केवल फोटो मत खिचवाई. वे बोलीं कि अपनी सहनशीलता खत्म कीजिए, ये आपको तय करना है कि देश में किस तरह का माहौल आगे बढ़ाना है. 

ये भी पढ़ेंः- हाथरस केस: नकली `भाभी’ ने अब फेसबुक अकाउंट किया डिलीट, भड़काऊ पोस्ट का लगा था आरोप

हाथरस में युवती से हुई बर्बरता और पुलिस द्वारा लाश को जलाने के बाद पूरे देश में इस बात का विरोध हुआ. विरोध में कांग्रेस पार्टी सहित देश की कई राजनैतिक पार्टियों ने हाथरस पहुंच कर परिवार का साथ दिया. लेकिन इसी दौरान जबलपुर मेडिकल कॉलेज की डॉ. राजकुमारी बंसल के हाथरस पहुंच कर नकली भाभी बनकर मीडिया से बात करना सोशल मीडिया में ट्रेंड कर गया. उन्होंने आज गुरुवार को कहा कि उनपर नक्सली होने के सभी आरोप बेबुनियाद और गलत है. 

WATCH LIVE TV

Trending news