मास्क ना लगाने पर गृहमंत्री ने मांगी माफी, कमलनाथ बोले- `बेहद झूठी पार्टी है BJP'

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने केन्द्र और प्रदेश सरकार को घेरते हुए निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि भाजपा की प्रदेश और केन्द्र सरकार दोनों ही झूठी है.गृहमंत्री नरोत्तम ने मास्क नहीं पहना था. जब इस पर उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा था, "मैं किसी भी कार्यक्रम में (मास्क) नहीं पहनता. इससे क्या होता है?" सवालों से घिरने के बाद मंत्री ने अब माफी मांग ली है.

मास्क ना लगाने पर गृहमंत्री ने मांगी माफी, कमलनाथ बोले- `बेहद झूठी पार्टी है BJP'

कमलनाथ बोले- `बेहद झूठी पार्टी` है BJP, कभी सुशांत रिया में अटकाया, अब ड्र्ग्स में भटकाया

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने केन्द्र और प्रदेश सरकार को घेरते हुए निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि भाजपा की प्रदेश और केन्द्र सरकार दोनों ही झूठी है और जनता को मुद्दों से भटकाने का काम करती है. उन्होंने कहा है कि प्रदेश सरकार ने पहले कर्जमाफी पर जनता से झूठ बोला और फिर गलती स्वीकारते माना कि कांग्रेस ने 26 लाख किसानों का कर्जमाफ किया है. 

U-turn 'क्यों लगाऊं मास्क', फिर हुआ विवाद तो गृहमंत्री ने पलट दी बात-'माफी दे दो लगाऊंगा मास्क'

इंदौर में "संबल" योजना से जुडे़ एक कार्यक्रम में गृहमंत्री नरोत्तम ने मास्क नहीं पहना था. जब इस पर उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा था, "मैं किसी भी कार्यक्रम में (मास्क) नहीं पहनता. इससे क्या होता है?" सवालों से घिरने के बाद मंत्री ने अब माफी मांग ली है. गृह मंत्री ने कहा, 'मास्क नहीं पहनने के बारे में मेरा बयान पूर्णतः गलत और पीएम मोदी की भावनाओं के विपरीत था.

Video: कर्ज से परेशान किसान की पत्नी ने जहर खा खत्म कर ली जिंदगी 

छतरपुर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक किसान की पत्नी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. किसान की पत्नी कर्ज से परेशान थी और बैंक से उसे मदद नहीं मिल पा रही थी. देखिए पूरी रिपोर्ट

पायलट के दौरे से पहले पोस्टर वार, "BJP ने पूछा और कितना अपमान करेगी कांग्रेस''

सचिन पायलट का एक पोस्टर जारी कर बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला बोला है. पायलट को लेकर इस पोस्टर में लिखा है कि कांग्रेस और कितना अपमान और धोखेबाजी उनके साथ करेगी. उन्होंने दिन रात मेहनत कर राजस्थान में सरकार बनवाई, लेकिन बाद में वृद्ध गहलोत को सीएम बना दिया गया और अब ग्वालियर चंबल में सिंधिया के खिलाफ चुनाव प्रचार करवाकर उनके साथ धोखेबाजी कर रही है. 

CAG रिपोर्ट में खुला फर्जीवाड़ाः अधिकारियों- कर्मचारियों के खाते में जा रहा था आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का पैसा...

मामले का खुलासा होने पर कैग ने भी आपत्ति जताई है. इनमें भोपाल की एक परियोजना अधिकारी सुधा विमल का नाम मोतियापार्क में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के रूप में भी दर्ज हुआ है. जिनके खाते में बैरसिया, बरखेड़ी, चांदबड़ और गोविंदपुरा के साथ रायसेन के उदयपुरा परियोजना के पैसे जमा कराए जाने का खुलासा हुआ है.