छत्‍तीसगढ़ पहुंचे गृहमंत्री राजनाथ सिंह, दंतेवाड़ा विकास यात्रा को दिखाएंगे हरी झंडी
Advertisement

छत्‍तीसगढ़ पहुंचे गृहमंत्री राजनाथ सिंह, दंतेवाड़ा विकास यात्रा को दिखाएंगे हरी झंडी

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह शनिवार को छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे. दंतेवाड़ा में मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह के साथ दंतेश्वरी मंदिर में दर्शन करेंगे. 

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह  (फोटो साभार: ANI)

रायपुर: केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह शनिवार को छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे. गृहमंत्री सुबह 11 बजे बीएसएफ के विशेष विमान से सीधे जगदलपुर पहुंचे. जगदलपुर से हेलिकॉप्टर के जरिए दंतेवाड़ा पहुंचेंगे. दंतेवाड़ा में मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह के साथ दंतेश्वरी मंदिर में दर्शन करेंगे. गृहमंत्री हाईस्कूल मैदान में जनसभा को संबोधित करने के साथ विकास यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे. गृहमंत्री दोपहर तीन बजे जगदलपुर लौटेंगे और दिल्ली के लिए रवाना होंगे. 

इसी के साथ गृहमंत्री जगदलपुर सीएम रमन सिंह और सीनियर ऑफिसर्स के साथ प्रदेश में हो रही नक्‍सली घटनाओं के बारे में भी बातचीत करेंगे. 

बता दें कि विकास यात्रा 2018 का आज भव्य शुभारम्भ होने जा रहा है. दंतेवाड़ा स्थित मां दंतेश्वरी मंदिर में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, सीएम डॉ. रमन सिंह विधि-विधान से पूजा अर्चना कर यात्रा का शुभारम्भ करेंगे. केंद्रीय गृहमंत्री विकास रथ को हरि झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. 

रायपुर पहुंचा सीएम रमन सिंह का विकास रथ, इस बुलेट प्रूफ गाड़ी में लगी है मिनी लिफ्ट

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह विकास रथ पर सवार होकर बड़ेकिलेपाल से तोकापाल केशलूर होते हुए जगदलपुर पहुंचेंगे. इस दौरान बड़ेकिलेपाल, तोकापाल और केशलूर में मुख्यमंत्री का स्वागत सभा होगा. इसके बाद सीएम जगदलपुर में रोड शो करते हुए देर शाम आमसभा को संबोधित करेंगे.

ये भी देखे

Trending news