हॉरर किलिंगः बहन के सामने भाई ने जीजा की चाकू से गोदकर की हत्या
Advertisement

हॉरर किलिंगः बहन के सामने भाई ने जीजा की चाकू से गोदकर की हत्या

युवक को बचाने आये उसके दोस्त पर भी युवती के परिजनों ने हमला कर दिया, जिसमें वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया.

रिंकी और तेजकरण ने घर से भागकर की थी शादी

कन्हैया शुक्ला/नई दिल्लीः इंदौर में एक बार फिर ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल, मामला इंदौर के भंवरकुंआ थाना क्षेत्र अंतर्गत भावना नगर का है. जहां अपनी बेटी की लव मेरिज से नाराज युवती के परिजनों ने युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. वहीं युवक को बचाने आये उसके दोस्त पर भी युवती के परिजनों ने हमला कर दिया, जिसमें वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल सभी हमलावर फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश में जुटी है. बता दें युवती ने अपने परिवार के खिलाफ जाकर युवक से शादी की थी. जिसके चलते युवती के परिजन उससे और उसके पति से काफी नाराज थे. 

शादी के विरोध में था परिवारः
बता दें ऑनर किलिंग का यह मामला इंदौर के भंवरकुआ थाना क्षेत्र के भावना नगर का है. यहां रहने वाले तेजकरण भालसे ने अप्रैल महीने में अपने ही मोहल्ले में रहने वाली रिंकी भालसे से लव मेरिज की थी. रिंकी का परिवार शुरू से ही इस शादी के विरोध में था और इसी के चलते रिंकी के भाई राहुल, अरुण और चाचा शिवराम तेजकरण के घर पहुंचे और उस पर चाकुओं से हमला कर दिया और उसकी हत्या कर दी.

दोस्त पर भी किया हमला
वहीं हमले के समय तेजकरण का दोस्त गोलू सिंह भी मौके पर मौजूद था. तेजकरण को बचाने की कोशिश में जब गोलू आगे बढ़ा तो रिंकी के परिजनों ने उस पर भी हमला कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जानकारी के मुताबिक तेजकरण के परिजन भी इस शादी के खिलाफ थे. तेजकरण तीन बहनों के बीच इकलौता भाई था. अपने बेटे की खुशी के चलते तेजकरण के परिजनों ने रिंकी के परिजनों से समझौता कर लिया था, लेकिन उसके बाद भी उन्होंने तेजकरण की हत्या कर दी.

लव मैरिज के चलते नाराज थे परिजन
जानकारी के मुताबिक 1 सप्ताह पहले किसी बात को लेकर दोनों परिवारों में विवाद हुआ था. इस विवाद के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों पर धारा 151 के तहत प्रतिबंधात्मक कार्रवाई कर एसडीएम कोर्ट में पेश किया था, लेकिन वहां से दोनों पक्षों को जमानत मिल गयी थी. यह भी बताया जा रहा है कि रिंकी का पिता तेजकरण से उसकी बेटी से शादी करने का रुपया मांग रहा था. तेजकरण के परिजनों का आरोप है कि रिंकी का पिता रुपये लेकर उसकी कहीं और शादी कराना चाहता था.

कुछ दिनों पहले हुआ था समझौता
तेजकरण के पिता के मुताबिक, तेजकरण ऑटो पार्ट्स की दूकान पर काम करता था. इसी बीच उसे अपने ही मोहल्ले में रहने वाली रिंकी से प्यार हो गया और दोनों ने तीन महीने पहले घर से भागकर कोर्ट मैरिज कर ली और कुछ समय के लिए दोनों शहर से बाहर जाकर रहे. इसके बाद तेजकरण रिंकी को लेकर घर आ गया. बेटे की खुशी के चलते हमने भी बेटे की पसंद को अपना लिया. कुछ दिनों पहले दोनों परिवारों में समझौता भी हो गया था, लेकिन जाने क्यों फिर भी उन लोगों ने मेरे बेटे को मार दिया.

Trending news