close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कारोबारी बाइकर युवक से गनमैन की एंट्री को लेकर हुआ विवाद, सीधे मार दी सिर में गोली

हिल स्टेशन पचमढ़ी में हुए हाई प्रोफाइल हत्याकांड से पुलिस भी सकते में आ गई. होशंगाबाद से लेकर छत्तीसगढ़ तक हलचल मच गई.

कारोबारी बाइकर युवक से गनमैन की एंट्री को लेकर हुआ विवाद, सीधे मार दी सिर में गोली
रविवार सुबह पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. मृतक का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सूचना दी.

पीताम्बर जोशी/होशंगाबाद: मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में स्थित हिल स्टेशन पचमढ़ी में चंपक होटल में पार्टी मना रहे रायपुर छत्तीसगढ़ के कारोबारी युवकों में विवाद हो गया. इसमें छत्तीसगढ़ के कारोबारी कपिल कक्कड़ की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस के अनुसार, छत्तीसगढ़ के रायपुर, भिलाई सहित देशभर से लगभग 70 युवक पचमढ़ी में इकट्ठा हुए थे. ये सभी एमपी टूरिज्म के चंपक होटल में पार्टी कर रहे थे. इसी दौरान पार्टी में भिलाई के ठेकेदार हनी ओबरॉय अपने गनमैन धर्मपाल सिंह के साथ पहुंचे थे. पार्टी में मौजूद कारोबारी कपिल कक्कड़ ने गनमैन को पार्टी से बाहर करने की बात कही. इस पर हनी ओबरॉय और कपिल कक्कड़ के बीच विवाद हो गया. इसी दौरान गनमैन ने कपिल को गोरी मार दी.

पुलिस के अनुसार, हनी ओबरॉय के गनमैन धर्मपाल सिंह ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से कपिल कक्कड़ के सिर में गोली मार दी. कपिल की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. रविवार सुबह पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. मृतक का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सूचना दी. बताया जाता है कि दोनों छत्तीसगढ़ के कारोबारी घराने से हैं. यह बाइक लेकर पचमढ़ी पहुंचे थे और चंपक होटल के लोन में देर रात तक पार्टी कर रहे थे. 

 

हिल स्टेशन पचमढ़ी में हुए हाई प्रोफाइल हत्याकांड से पुलिस भी सकते में आ गई. होशंगाबाद से लेकर छत्तीसगढ़ तक हलचल मच गई. यह सभी लोग छत्तीसगढ़ के नामी परिवार और कारोबारी हैं. गौरतलब है कि पचमढ़ी में बाइक राइडर्स की तीन दिवसीय पार्टी हो रही थी. इसमें शामिल होने के लिए छत्तीसगढ़ से 22 बाइक राइडर्स पचमढ़ी गए थे.