अस्पताल का बिल न चुकाने पर बुजुर्ग को बेड से बांधा, सीएम ने कहा-एक्शन होगा
Advertisement

अस्पताल का बिल न चुकाने पर बुजुर्ग को बेड से बांधा, सीएम ने कहा-एक्शन होगा

एक निजी अस्पताल में बुजुर्ग मरीज को बेड से बांध दिया गया. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग के पास इलाज का पूरा बिल जमा करने के पैसे नहीं थे. जिसके कारण अस्पताल के कर्मचारियों ने उसे बेड से बांध दिया. जब इस घटना की जानकारी  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को मिली तो उन्होंने दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की करने की बात कही.

फाइल फोटो

शाजापुर: मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. जहां एक निजी अस्पताल में बुजुर्ग मरीज को बेड से बांध दिया गया. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग के पास इलाज का पूरा बिल जमा करने के पैसे नहीं थे. जिसके कारण अस्पताल के कर्मचारियों ने उसे बेड से बांध दिया. जब इस घटना की जानकारी  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को मिली तो उन्होंने दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की करने की बात कही.

ये भी पढ़ें-मध्य प्रदेश में 18 IAS अधिकारियों के तबादला, जानिए किस जिले की कमान किसके हाथ

बुजुर्ग राजगढ़ जिले से अपना इलाज कराने शाजापुर के इस अस्पताल में भर्ती हुए थे. बुजुर्ग की बेटी का आरोप है कि अस्पताल ने दो बार उनसे रुपए जमा करवाए. जब उसके पास पैसे खत्म हो गए तो उन्होंने घर जाने की बात कही. इस पर अस्पताल कर्मियों ने बकाया राशि वसूलने के बदले पिता को बेड से बांध दिया.

हालांकि अस्पताल के मैनेजर ने इस बात से साफ इनकार किया है. वहीं अस्पताल के मालिक डॉक्टर वरुण बजाज का कहना है कि बुजुर्ग को दिमागी बुखार है.

उनका कहना है कि बोतल लगाने पर छटपटाने से सुई के टूटने का खतरा था,  इसलिए उन्हें बांधा गया था. साथ ही डॉक्टर ने कहा कि ऐसे मरीजों को कंट्रोल करने के लिए ऐसा किया जाता है.

जब इस बात की जानकारी शाजापुर कलेक्टर दिनेश जैन को मिली तो उन्होंने सीएमएचओ से मामले की जांच करके रिपोर्ट देने को कहा है.

Watch LIVE TV-

Trending news