पति ने खरीदा महंगा स्मार्टफोन, पत्नी ने किया विरोध तो गुस्से में कर दी हत्या

बताया जा रहा है कि विवाद के चलते बीते शनिवार को पत्नी घर वापस चली गई थी. हालांकि, वह वापस आ गई थी.

पति ने खरीदा महंगा स्मार्टफोन, पत्नी ने किया विरोध तो गुस्से में कर दी हत्या
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और फरार पति की तलाश में जुटी है.

राकेश जैसवाल/खरगौन: मोबाइल फोन का लोगों की जिंदगी में दखल काफी बढ़ चुका है. आए दिन मोबाइल के चलते हो रही दुर्घटनाओं और अपराध की खबरें सामने आती रहती हैं. ऐसे ही एक चौंकाने वाला मामला मध्य प्रदेश के खरगौन में सामने आया है. यहां एक शख्स के महंगा मोबाइल फोन खरीदने का पत्नी ने विरोध किया. इस पर पति ने गुस्से में पत्नी की हत्या कर दी. पति ने पत्नी के सिर पर लठ्ठ मारकर दिया, जिसके चलते उसकी मौत हो गई. 

पूरा मामला खरगोन जिले की खामखेड़ा पुलिस चौकी के दोमाड़ा गांव का है. यहां तीन मासूम बच्चों के साथ जीवन बसर कर रहे भोलाराम ने 21 हजार रुपये का महंगा स्मार्टफोन खरीदा था. वहीं, घर की खराब आर्थिक स्थिति को देखते हुए भोलाराम की पत्नी नंदूबाई ने इसका विरोध किया. इसके चलते दोनों में जमकर विवाद हुआ. पत्नी ने घर की आर्थिक हालत खराब होने से महंगा स्मार्टफोन खरीदने पर आपत्ति जताई थी. 

बताया जा रहा है कि विवाद के चलते बीते शनिवार को पत्नी घर वापस चली गई थी. हालांकि, वह वापस आ गई थी. इसके बावजूद दोनों के बीच स्मार्टफोन को लेकर विवाद खत्म नहीं हुआ. इसी के चलते गुस्से में पति भोलाराम ने पत्नी को घर मे पड़ी खटिया के लकड़ीनुमा लठ्ठ सिर में मार दिया. लठ्ठ की चोट इतनी गहरी थी कि पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद से आरोपी पति फरार है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और फरार पति की तलाश में जुटी है. इस घटना के बाद से पूरा गांव सदमे में है.