पत्नी को दांव पर लगा जुए में हारा पति, जीतने वालों ने किया 'गैंगरेप'
Advertisement

पत्नी को दांव पर लगा जुए में हारा पति, जीतने वालों ने किया 'गैंगरेप'

 पत्नी को दांव पर लगा जुए में हारा पति, जीतने वालों ने किया 'गैंगरेप' (प्रतिकात्मक चित्र)

इंदौरः मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में 38 वर्षीय महिला ने सनसनीखेज आरोप लगाया है कि उसका पति उसे जुए में हार गया और यह बाजी जीतने वाले दो लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

मध्यप्रदेश : खेत जोतने के लिए बैल की जगह लगा दी बेटियां!

महिला पुलिस थाने की प्रभारी ज्योति शर्मा ने बुधवार को मीडिया को बताया, ‘‘हमने इस आरोप की जांच के सिलसिले में सभी सम्बंधित पक्षों को औपचारिक बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस थाने बुलाया है.’’ उन्होंने कहा, चूंकि मामले में फिलहाल तथ्यों की तसदीक नहीं हो सकी है, इसलिए महिला की शिकायत पर कोई आपराधिक प्रकरण दर्ज नहीं किया गया है.

पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने बताया कि महिला ने कल (मंगलवार को) यहां जन सुनवाई (पुलिस का साप्ताहिक कार्यक्रम जहां आम लोग अपनी शिकायतें पेश करते हैं) के दौरान अपने पति किशोर पर आरोप लगाया कि वह कुछ दिन पहले उसे जुए में दांव पर लगाकर हार गया. इसके बाद नौशाद और घनश्याम नाम के दो लोगों ने यह दावा करते हुए उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया कि उन्होंने उसे जुए में जीता है.

पिछले साल देशभर में हुए 34000 से अधिक रेप के मामले, मध्‍य प्रदेश सबसे आगे

महिला ने अपनी शिकायत में यह भी कहा कि इस कथित घटना के बाद वह अपने पति से अलग रहने लगी थी. लेकिन उसका पति और उसे कथित तौर पर जुए में जीतने वाले दोनों लोग उसे लगातार परेशान कर रहे हैं.

Trending news