ICONS Of MPCG: जानिए कौन हैं सुरेश सिंह भदौरिया और क्यों उनकी इंदौर में है अलग पहचान?
Advertisement

ICONS Of MPCG: जानिए कौन हैं सुरेश सिंह भदौरिया और क्यों उनकी इंदौर में है अलग पहचान?

सुरेश सिंह भदौरिया की पहचान इंडेक्स मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्टिपल के चेयरमैन और इंदौर के मयंक वेलफेयर सोसायटी के चेयरमैन के तौर पर की जाती है.

सुरेश सिंह भदौरिया

इंदौर: इंदौर के इंडेक्स मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्टिपल के चेयरमैन सुरेश सिंह भदौरिया हमारे लिए एक ICON हैं. इन्होंने बचपन से ही एक संघर्षमय जीवन जीते हुए एक सफल उद्यमी और समाजसेवी तक का सफर तय किया है. समाज सेवा, मेडिकल और शिक्षा क्षेत्र में इन्होंने मध्य प्रदेश में एक अलग पहचान बनाई है. अपनी योग्यता और कड़ी मेहनत से इन्होंने सफलता के नए आयाम स्थापित किए हैं. जानते हैं उनकी सफलता की कहानी.

सुरेश सिंह भदौरिया की पहचान
सुरेश सिंह भदौरिया की पहचान इंडेक्स मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्टिपल के चेयरमैन और इंदौर के मयंक वेलफेयर सोसायटी के चेयरमैन के तौर पर की जाती है. भदौरिया AMALTAS एजुकेशनल वेलफेयर सोसायटी के भी चेयरमैन हैं. शिक्षा के क्षेत्र में इनका 30 साल से ज्यादा का अनुभव है. भदौरिया एक सफल उद्यमी भी हैं. इनका व्यापार मध्य प्रदेश के मिनी मुंबई के नाम से मशहूर इंदौर से लेकर देवास और दिल्ली NCR तक फैला है.

कोरोना वायरस के दौरान भी भदौरिया समाज के प्रति अपना कर्तव्य निभा रहे हैं. मध्य प्रदेश में कोरोना से संक्रमित मरीजों का इलाज हो सके इसके लिए इडेक्स मेडिकल कॉलेज की पूरी टीम जुटी है. इनके इडेक्स मेडिकल कॉलेज में अब तक 600 से ज्यादा मरीजों का कोरोना इलाज हो चुका है. कोरोना के खिलाफ जंग में सरकार के साथ मिलकर ये संक्रिय भूमिका निभा रहे हैं.

सुरेश सिंह भदौरिया चुनौतियों का सफलता से सामना करने वाले शख्सियत हैं. इन्होंने अपने आदर्शों के साथ कभी समझौता नहीं किया. राज्य में शिक्षा का स्तर बढ़ सके इसके लिए ये लगातार प्रयास करते रहे हैं. यही कारण है कि हर वर्ग को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देने के लिए कई प्रयास कर रहे हैं.

Watch Live TV-

Trending news