कैलाश विजयवर्गीय का दावा- झाबुआ उपचुनाव में जीत हासिल की तो बदल देंगे मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री

बीजेपी महासचिव का कहना है कि अगर जनता यहां से भाजपा को जीत दिलाती है, तो वह गारंटी देते हैं कि भाजपा प्रदेश का मुख्यमंत्री बदल देगी.

कैलाश विजयवर्गीय का दावा- झाबुआ उपचुनाव में जीत हासिल की तो बदल देंगे मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री
कैलाश विजयवर्गीय (फोटो साभारः ANI)

नई दिल्लीः मध्यप्रदेश की झाबुआ विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने बड़ा बयान दिया है. भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का दावा है कि अगर बीजेपी यहां से जीतती है, तो प्रदेश का मुख्यमंत्री भी बदल जाएगा. बीजेपी महासचिव का कहना है कि अगर जनता यहां से भाजपा को जीत दिलाती है, तो वह गारंटी देते हैं कि भाजपा प्रदेश का मुख्यमंत्री बदल देगी.

दरअसल, विजयवर्गीय रविवार को झाबुआ विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी भानु भुरिया के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे. इसी बीज उन्होंने कहा कि, यह उपचुनाव प्रदेश की राजनीति के लिए बेहद अहम है, क्योंकि यह राज्य की कमलनाथ सरकार का भविष्य तय करने वाला है. उन्होंने आगे कहा कि कमलनाथ सरकार की तकदीर का फैसला करने की पूरी जिम्मेदारी यहां के मतदाताओं के हाथों में है.

विजयवर्गीय ने यहां कहा कि, उन्हें पूरा भरोसा है कि झाबुआ की जनता यहां भाजपा को जिताएगी और वह राज्य की कमलनाथ (Kamal Nath) सरकार को हटाने का जिम्मा लेते हैं. यहां विजयवर्गीय ने राज्य सरकार के कामों की भी खूब आलोचना की और सरकार के किसान कर्जमाफी के वादे पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि सरकार ने विधानसभा चुनाव से पहले किया अपना वादा पूरा नहीं किया है. सरकार ने अभी तक किसानों की कर्जमाफी नहीं की है.

देखें LIVE TV

चित्रकोट उपचुनाव से पहले झीरमकांड पर सियासत, BJP ने की मंत्री लखमा के नार्को टेस्ट की मांग

इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर भी निशाना साधा और कहा कि तत्कालीन अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के किसानों को भरोसा दिलाया था कि अगर प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनती है तो 10 दिनों में दो लाख रुपयों तक की कर्जमाफी होगी और ऐसा नहीं होने पर मुख्यमंत्री को बदल दिया जाएगा, लेकिन अभी तक न तो किसानों का कर्ज माफ हुआ है और न ही मुख्यमंत्री बदले गए. यह बात ज्योतिरादित्य सिंधिया और अन्य कांग्रेस के नेता भी कह रहे हैं.