MP: हत्यारोपी के जहरीला पदार्थ पीने के मामले में बड़ी कार्रवाई, IG ने 5 पुलिसवालों को किया सस्पेंड

शुरूआती जांच में थाना प्रभारी अशोक दाहिया, बरमान चौकी प्रभारी SI ओपी शर्मा, कॉन्स्टेबल अभिषेक पासी, रुचि शुक्ला और ड्यूटी ऑफिसर जीएस राजपूत की लापरवाही सामने आई. 

MP: हत्यारोपी के जहरीला पदार्थ पीने के मामले में बड़ी कार्रवाई, IG ने 5 पुलिसवालों को किया सस्पेंड
फाइल फोटो

जबलपुर: मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में पुलिस अभिरक्षा में हत्यारोपी के जहरीला पदार्थ पीने के मामले में IG ने बड़ी कार्रवाई की है. जबलपुर संभाग के आईजी भगवत सिंह चौहान ने नरसिंहपुर के सुआतला थाना प्रभारी अशोक दहिया सहित पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है.

दरअसल सुआतला थाने के बरमान चौकी में 26 जुलाई को हुई एक हत्या मामले में पुलिस ने नारायण लड़िया और उसके माता-पिता को हिरासत में लिया था. लेकिन शनिवार सुबह चौकी में नारायण ने टॉयलेट साफ करने वाले एसिड को पी लिया, जिसके बाद पुलिसकर्मी नारायण को नरसिंहपुर जिला अस्पताल में ले गए, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई.

शुरूआती जांच में थाना प्रभारी अशोक दाहिया, बरमान चौकी प्रभारी SI ओपी शर्मा, कॉन्स्टेबल अभिषेक पासी, रुचि शुक्ला और ड्यूटी ऑफिसर जीएस राजपूत की लापरवाही सामने आई. जिसके बाद आईजी ने पांचों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया, साथ ही मामले की ज्यूडिशियल इंक्वायरी के निर्देश दिए हैं.

वहीं, पुलिस का कहना है नारायण ने पानी समझकर एसिड पी लिया था, जिससे उसकी तबीयत खराब हो गई और अस्पताल में उसकी मौत हो गई. हालांकि ज्यूडिशियल जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV: