वायरल वीडियो में कह रहीं इमरती देवी- कलेक्टर को जो सीट कहेंगे, हमें मिल जाएगी, BJP ने झाड़ा पल्ला
Advertisement

वायरल वीडियो में कह रहीं इमरती देवी- कलेक्टर को जो सीट कहेंगे, हमें मिल जाएगी, BJP ने झाड़ा पल्ला

शिवराज सरकार में मंत्री इमरती देवी अक्सर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अब सोशल मीडिया पर उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह ग्रामीणों को संबोधित कर रही हैं. इस दौरान वह कह रही हैं, ‘’हम कलेक्टर को कहेंगे, तो उतनी सीटें हमें मिल जाएंगी.

 महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी (फाइल फोटो)

भोपाल: शिवराज सरकार में मंत्री इमरती देवी अक्सर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अब सोशल मीडिया पर उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह ग्रामीणों को संबोधित कर रही हैं. इस दौरान वह कह रही हैं, ‘’हम कलेक्टर को कहेंगे, तो उतनी सीटें हमें मिल जाएंगी.'' उनके इसी बयान से बीजेपी ने पल्ला झाड़ लिया है.

दरअसल, जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो डबरा का है, ग्रामीणों को संबोधित करते हुए शिवराज सरकार की महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने कहा कि  हमें सरकार में रहने के लिए 8 सीटें जीतनी है. कांग्रेस को सत्ता में वापसी के लिए 27 सीटें चाहिए. वह ग्रामीणों से कह रही है कि आप बता तो दो कि सत्ता और सरकार आखें मूंदें बैठी रहेंगी और वो पूरी की पूरी जीत लेंगे.

इमरती देवी की बात सुन वहां मौजूद लोग ताली बजाने लगते हैं. उसके बाद इमरती देवी कहती हैं कि 'सत्ता और सरकार का इतना होता है कि वो कहे कलेक्टर से कि हमें ये सीट चाहिए, तो वो हमें मिल जाएगी. मंत्री जी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में अब 28 सीटों पर होंगे विधानसभा चुनाव, 27 सितंबर के बाद कभी भी घोषित हो सकती है तारीख

आपको बता दें कि  इमरती देवी ने हाल ही में कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी ज्वॉइन की है. अब उनके बयान को लेकर कांग्रेस ने शिवराज सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. हालांकि  बीजेपी ने उनके बयान से पल्ला झाड़ लिया है. बीजेपी प्रवक्ता राहुल कोठारी ने कहा कि  ये इमरती देवी का निजी वक्तव्य, उन्होंने लोगों को देसी अंदाज में समझाने की कोशिश की है. उन्होंने कहा कि  कांग्रेस हमारी जासूसी करना बंद करें, बीजेपी अफसरों के दम पर चुनाव नहीं लड़ती.

WATCH LIVE TV: 

 

Trending news