छत्तीसगढ़ में डॉक्टर ने घूंसा मारकर तोड़ दिया महिला का दांत, जानिए क्या है पूरा मामला
Advertisement

छत्तीसगढ़ में डॉक्टर ने घूंसा मारकर तोड़ दिया महिला का दांत, जानिए क्या है पूरा मामला

ऑपरेशन थियेटर मे डाक्टर ने महिला को पेट अंदर करने के लिए कहा, लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाई.इस बात से नाराज डॉक्टर ने महिला के मुंह पर घूंसा जड़ दिया.

रतलाम डॉक्टर के घूंसे से टूटा महिला का दांत और अस्पताल में भर्ती पीड़िता.

सरगुजा: छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में एक अजीबोगरीब घटना के तहत डॉक्टर ने महिला मरीज के मुंह पर मुक्का जड़ दिया, जिसमें महिला का दांत टूट गया.डॉक्टर ने इतनी ताकत से घूंसा जड़ा कि महिला का आगे वाला एक दांत टूटकर उसके हाथ में आ गया.यह दर्दनाक घटना राज्य के स्वास्थ मंत्री के क्षेत्र में आने वाले अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज की है.

अम्बिकापुर के घुटरापारा वॉर्ड क्रमांक 23 मे रहने वाली महिला संतोषी सिंह नसबंदी के लिए अस्पताल गई थीं. ऑपरेशन थियेटर मे डाक्टर ने महिला को पेट अंदर करने के लिए कहा, लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाई.इस बात से नाराज डॉक्टर ने महिला के मुंह पर घूंसा जड़ दिया. डॉक्टर का यह पंच इतना ताकतवर था कि महिला का एक दांत उसके जबड़े से अलग हो गया.

इस मामले में महिला के पति राणा प्रताप सिंह ने क्षेत्र के मणिपुर चौकी मे डॉक्टर के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज करा दी है. इस मामले में छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने संज्ञान लिया है और डॉक्टर की इस हरकत पर नाराजगी जाहिर करते हुए इसे गलत बताया है.इस मामले में स्वास्थ्य मंत्री ने तत्काल प्रभाव से आरोपी डॉक्टर पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

खुद मितानिनो ने इस घटना के बारे में शिकायत स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव से की तो उन्होंने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ तुरंत कार्रवाई के आदेश दिए.

Trending news