CG: कांग्रेस का BJP के आरोपों पर पलटवार, कहा- रमन सरकार के 15 साल के राज में हुआ भ्रष्टाचार

  छत्तीसगढ़ की सियासत में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. कभी बीजेपी सत्तारूढ़ कांग्रेस पर बरसती है. तो कभी कांग्रेस बीजेपी के आरोपों का जवाब देती है. आज भी कांग्रेस ने पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के वार पर जमकर पलटवार किया है.

CG: कांग्रेस का BJP के आरोपों पर पलटवार, कहा- रमन सरकार के 15 साल के राज में हुआ भ्रष्टाचार
फाइल फोटो

रायपुर :  छत्तीसगढ़ की सियासत में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. कभी बीजेपी सत्तारूढ़ कांग्रेस पर बरसती है. तो कभी कांग्रेस बीजेपी के आरोपों का जवाब देती है. आज भी कांग्रेस ने पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के वार पर जमकर पलटवार किया है. कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने पूर्व बीजेपी सरकार को जमाखोर तक बता डाला.

कांग्रेस का बीजेपी पर पलटवार
कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि बीजेपी के नेताओं ने 15 साल में जमकर भ्रष्टाचार किया है, कमीशनखोरी उनके सरकार के दौरान की आम बात थी, इसलिए वो इसी के बारे में सोच रहे हैं, हमारी सरकार पारदर्शी सरकार है.

ये भी पढ़ें:केंद्र ने दी छत्तीसगढ़ को बड़ी राहत, पंचायतों के लिए जारी की इतनी राशि

बीजेपी नेता ने लगाए थे ये आरोप
आपको बता दें कि बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने जन्सम्वाद रैली के दौरान आरोप लगाया था कि कांग्रेस सरकार में लूट मची है, उन्होने कहा था कि कांग्रेस की सरकार को ये लगता है कि वो पहली बार और आखिरी बार ही सरकार में आए हैं, इसलिए जितना लूट सको उतना लूट लो.

watch live tv: