रायपुर में रातभर से IT विभाग की कार्रवाई जारी, 6 कारोबारियों के ठिकाने पर कल मारा था छापा

इनकम टैक्स विभाग ने टैक्स चोरी की शिकायतों के बाद अविनाश ग्रुप के जीई रोड स्थित दफ्तर और एक अन्य ठिकाने पर छापा मारा है. 

रायपुर में रातभर से IT विभाग की कार्रवाई जारी, 6 कारोबारियों के ठिकाने पर कल मारा था छापा
कल शाम से अविनाश ग्रुप के दफ्तर में है इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम.

रायपुर: राजधानी रायपुर में बड़े कारोबारियों के ठिकानों पर शनिवार शाम से आयकर विभाग की कार्रवाई जारी है. IT की 7 से ज्यादा टीमों ने कल एक साथ अगल-अलग ठिकानों पर छापेमार कार्रवाई की थी. जिन 6 कारोबारियों के ठिकानों पर IT का छापा पड़ा है उनमें अविनाश ग्रुप भी शामिल है.

IT के रडार पर रियल एस्टेट कारोबारी के साथ ही कोल्ड स्टोरेज संचालक हैं, साथ ही उरला स्थित फैक्ट्री और कॉमर्शियल फार्म हाउस के लेनदेन को लेकर भी जांच चल रही है. बताया जा रहा है कि आयकर विभाग के करीब 50 से ज्यादा अधिकारी कार्रवाई में शामिल हैं.

जानकारी के मुताबिक, इनकम टैक्स विभाग ने टैक्स चोरी की शिकायतों के बाद अविनाश ग्रुप के जीई रोड स्थित दफ्तर और एक अन्य ठिकाने पर छापा मारा है. अविनाश ग्रुप, बिल्डकॉन कंस्ट्रक्शन कंपनी के काम से जुड़ा हुआ है. ग्रुप रायपुर में कॉमर्शियल और रेजिडेंशियल प्रॉपर्टी डेवलप करता है.

अधिकारी अविनाश ग्रुप की आय और संपत्ति से जुड़े दस्तावेजों की जांच कर रहे हैं. छापेमारी की कार्रवाई जारी रहने तक अविनाश ग्रुप के दफ्तर से बाहर जाने या अंदर आने की मनाही है.

WATCH LIVE TV: