Indian Army All India Rally 2021: सेना में जाने का सुनहरा मौका, MP, बिहार और गुजरात सहित इन राज्यों में निकली भर्ती

इंडियन आर्मी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन ये भर्ती रैली 20 मार्च से 30 मार्च तक आयोजित की जाएगी. 

Indian Army All India Rally 2021: सेना में जाने का सुनहरा मौका, MP, बिहार और गुजरात सहित इन राज्यों में निकली भर्ती
फाइल फोटो

नई दिल्ली: सेना में जाकर देश सेवा करने वाले युवाओं के लिए बड़ी खबर है. इंडियन आर्मी की तरफ से भारतीय सेना में सैनिक पदों पर भर्ती के लिए रैली आयोजित की जा रही है. ये रैली देश के कई राज्यों के अलावा मध्य प्रदेश के आगर-मालवा, अलीराजपुर, बड़वानी, बुरहानपुर, देवास, धार, झाबुआ, खंडवा, खरगोन, मंदसौर, नीमच, रतलाम, शाजापुर और उज्जैन जिले में आयोजित की जाएगी. ऑफिशियल वेबसाइट https://joinindianarmy.nic.in/Authentication.aspx पर जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक ये भर्ती रैली 20 मार्च से 30 मार्च तक आयोजित की जाएगी. रैली का आयोजन कुशाभाऊ ठाकरे स्टेडियम, देवास में आयोजित किया जाएगा. अधिक जानकारी अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं. 

Indian Air Force Recruitment 2021: ग्रुप X और Y पदों पर भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, ये रहा डायरेक्ट

HP Indian Army Bharti rally 2021: इंडियन आर्मी की तरफ से हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर, बिलासपुर और ऊना में रैली आयोजित की जा रही है. यह रैली 1 मार्च 2021 को ऊना के इंदिरा गांधी स्पोर्ट्स स्टेडियम में होगी. अधिक जानकारी अभ्यर्थी इंडियन आर्मी की ऑफिशियल वेबसाइट joinindianarmy.nic.in पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं. इस भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 13 फरवरी 2021 है. 

Indian Army Assam Recruitment: इंडियन आर्मी की तरफ से असम के जोरहट, माजुली, तिनसुकिया, डिब्रूगढ़, शिवसागर और नॉर्थ लखीमपुर सहित कई जिलों में रैली आयोजित की जा रही है. इच्छुक युवा इंडियन आर्मी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन का स्टेप्स ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया गया है. 

अब फाइलों पर लगेगा बारकोड, दफ्तर में बाबू मनमानी कर नहीं रोक पाएंगे फाइल

Indian Army OTA Jobs: इंडियन आर्मी, ऑफिसर ट्रेनिंग अकादमी (OTA), गया की तरफ से एमटीएस, कुक, ड्राइवर सहित गई पदों पर भर्तियां की जा रही है. इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन 1 फरवरी 2021 तक आवेदन कर सकते हैं. 

Army Recruitment Rally Gujrat: इन भर्तियों के लिए 8वीं, 10वीं और 12वीं पास अभ्यर्थी आवेदन कर सकेंगे. इस भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 18 जनवरी 2021 है. इस भर्ती के जरिए स्टोर कीपर, नर्सिंग असिस्टेंट, सिपाही (जनरल ड्यूटी), सिपाही टेक्निकल, सिपाही टेक्निकल (एविएशन/एम्यूनिशन), सिपाही ट्रेड्समैन सहित अन्य पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट www.joinindianarmy.nic.in से प्राप्त कर सकते हैं. 

सिर्फ चाय के सहारे 33 वर्षों से जिंदा है ये महिला, लोगों ने नाम रखा ''चाय वाली चाची", जानिए वजह

अगर आपने सपने में इस जानवर को देखा तो मिल सकता है बहुत सारा धन, जानिए इसका मतलब​

WATCH LIVE TV-