Indian Army Jobs 2021: इस रैली भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 1 फरवरी, जल्द करें अप्लाई

मध्य प्रदेश के युवाओं के लिए भी बड़ी खबर है. इंडियन आर्मी की तरफ से भारतीय सेना में सैनिक पदों पर भर्ती के लिए रैली आयोजित की जा रही है. ये रैली प्रदेश के आगर-मालवा, अलीराजपुर, बड़वानी, बुरहानपुर, देवास, धार, झाबुआ, खंडवा, खरगोन, मंदसौर, नीमच, रतलाम, शाजापुर और उज्जैन जिले में आयोजित की जाएगी. 

Indian Army Jobs 2021: इस रैली भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 1 फरवरी, जल्द करें अप्लाई
सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली. Indian Army OTA Jobs: इंडियन आर्मी में नौकरी की तलाश कर रहे अभ्यर्थियों के लिए जरूरी खबर है. ऑफिसर ट्रेनिंग अकादमी (OTA), गया की तरफ से एमटीएस, कुक, ड्राइवर सहित गई पदों पर भर्तियां की जा रही हैं. जिसके लिए ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख 1 फरवरी 2021 है. इसलिए जिन अभ्यर्थियों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट https://joinindianarmy.nic.in/Authentication.aspx पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. 

उज्जैन में भीषण सड़क हादसा, पुल की रेलिंग तोड़ गंभीर नदी में गिरी कार, महिला व पुरुष के शव मिले

वहीं, मध्य प्रदेश के युवाओं के लिए भी बड़ी खबर है. इंडियन आर्मी की तरफ से भारतीय सेना में सैनिक पदों पर भर्ती के लिए रैली आयोजित की जा रही है. ये रैली प्रदेश के आगर-मालवा, अलीराजपुर, बड़वानी, बुरहानपुर, देवास, धार, झाबुआ, खंडवा, खरगोन, मंदसौर, नीमच, रतलाम, शाजापुर और उज्जैन जिले में आयोजित की जाएगी. इस भर्ती रैली में प्रदेश के युवा शामिल हो सकेंगे. 

इंडियन आर्मी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन ये भर्ती रैली 20 मार्च से 30 मार्च तक आयोजित की जाएगी. रैली का आयोजन कुशाभाऊ ठाकरे स्टेडियम, देवास में आयोजित किया जाएगा. अधिक जानकारी अभ्यर्थी खबर में दिए लिंक पर चेक कर सकते हैं. 

JEE Mains Exam 2021: 27 जनवरी से जेईई मेन के लिए ओपन होगी करेक्शन विंडो

ऐसे करें आवेदन
1- सबसे पहले इंडियन आर्मी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं.
2- इंडियन आर्मी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अप्लाई लिंक पर क्लिक करें.
3- अपना पर्सनल डिटेल्स इंटर कर सबमिट करें.
4- फॉर्म फीस सबमिट करें.
5- इंडियन आर्मी फॉर्म की एक प्रति डाउनलोड कर अपने पास रख लें. 

ड्राइविंग लाइसेंस के नियम में हुआ बड़ा बदलाव, अब जानिए कैसे कर सकेंगे आवेदन

अगर आपके शरीर पर है इस जगह तिल, तो जानिए क्या है इसका मतलब

WATCH LIVE TV-