टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री पहुंचे उज्जैन, महाकालेश्वर मंदिर में की पूजा-अर्चना

इंदौर टेस्ट में बांग्लादेश पर भारत की धमाकेदार जीत से उत्साहित इंडियन क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री और फिजिकल सपोर्टिंग स्टाफ उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे.

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री पहुंचे उज्जैन, महाकालेश्वर मंदिर में की पूजा-अर्चना

इंदौर: होल्कर स्टेडियम(Holkar Stadium) में भारत और बांग्लादेश के बीच हुए पहले टेस्ट में टीम इंडिया(Team India) ने बड़ी जीत दर्ज की. इस मैच में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को एक पारी और 130 रन से हराया और वह भी इसमें केवल तीन दिन के खेल का समय लिया. मैच के बाद टीम इंडिया के प्रदर्शन की तारीफ हो रही है. टीम के प्रदर्शन से खुश कोच रवि शात्री(Ravi Shastri) और सपोर्टिंग स्टाफ बांगला देश पर जीत के बाद महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए पंहुचे हालांकि इस मौके पर रवि शास्त्री और उनके स्टाफ ने मीडिया से बात नहीं की.

कल इंदौर टेस्ट में बांग्लादेश पर भारत की धमाकेदार जीत से उत्साहित इंडियन क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री और फिजिकल सपोर्टिंग स्टाफ उज्जैन(Ujjain) के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे. दरअसल आज रवि शास्त्री और उनके स्टाफ ने महाकाल मंदिर के गर्भ गृह में पहुंचकर करीब 15 मिनट तक पूजन अर्चन की और उसके बाद बाहर नंदीगृह में  मंत्र जाप करवाया. पूरा स्टाफ कल की जीत से लबरेज दिखाई दे रहा था हालांकि पूरे मामले को लेकर किसी ने भी मीडिया से बात नहीं की. मंदिर के गर्भ गृह में पुजा करने के साथ-साथ आरती की और आपने स्टाफ के साथ टीम के उज्जवल भविष्य की कामना की.