दूसरे की पत्नी को लेकर भागा कांग्रेस नेता, फिर...
Advertisement

दूसरे की पत्नी को लेकर भागा कांग्रेस नेता, फिर...

महिला के पति को संदेह हुआ कि कांग्रेस नेता उनकी पत्नी और बच्चों को भगा ले गया.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

इंदौर: इंदौर (Indore) के भंवरकुआं थाना क्षेत्र में कुछ दिन पहले एक महिला अपने दो बच्चों के साथ अचानक गायब हो गई. घटना के बाद से ही पति और परिजन उसकी तलाश कर रहे थे लेकिन मिले नहीं. इस पर महिला के पति ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो पता चला कि 29 जनवरी को उसकी पत्नी और बच्चे पालदा क्षेत्र के एक कांग्रेस नेता संजय (काल्पनिक नाम) के साथ दोपहिया वाहन पर बैठकर कहीं जा रहे थे. 

महिला के पति को संदेह हुआ कि कांग्रेस नेता उसकी पत्नी और बच्चों को भगा ले गया. पति ने भंवरकुआं पुलिस से इस मामले की शिकायत की. जब पुलिस ने उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की तो महिला का पति शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल के पास अपनी फरियाद लेकर पहुंचा. उसने बाकलीवाल को पूरी बात बताई. 

ये भी पढ़ें: Indian Railway: इंदौर और वाराणसी के बीच चलेगी तीसरी प्राइवेट ट्रेन, ये है रूट

इसके बाद मामला डीआईजी के पास पहुंचा. डीआईजी के निर्देश के बाद पुलिस ने महिला की लोकेशन ट्रेस की. लोकेशन पचमढ़ी की मिली. पुलिस की टीम पचमढ़ी पहुंची और महिला को गिरफ्तार कर इंदौर ले आई. जब महिला से पूछताछ की गई तो पूरा माजरा समझ आ गया. 

पूछताछ में महिला ने बताया कि वह अपनी मर्जी से संजय के साथ गई थी. उसने पुलिस को बताया कि वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती. इसके बाद पुलिस ने दोनों बच्चों को उनके पिता के हवाले कर दिया. पुलिस ने महिला का बयान लिखित में लिया. महिला ने लिखा कि वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती इसलिए बच्चों को लेकर कांग्रेस नेता के साथ चली गई थी. 

लाइव टीवी देखें

Trending news