इंदौर: कोरोना संक्रमितों को भर्ती नहीं करने पर 8 अस्पतालों को नोटिस, 3 दिन में देनी होगी रिपोर्ट
Advertisement

इंदौर: कोरोना संक्रमितों को भर्ती नहीं करने पर 8 अस्पतालों को नोटिस, 3 दिन में देनी होगी रिपोर्ट

इंदौर जिला प्रशासन की तरफ से मरीजों को भर्ती नहीं करने के मामले में शहर के कुल 28 अस्पतालों को चिह्नित किया गया है. इनमें पांच अस्पताल ऐसे हैं, जिन्होंने कलेक्टर के आदेश के बाद भी एक भी कोरोना संक्रमित मरीज को भर्ती नहीं किया था.

सांकेतिक तस्वीर.

इंदौर: कोरोना संक्रमित मरीजों को अस्पताल में भर्ती नहीं करने के मामले में इंदौर के 8 अस्पतालों को कारण बताओ नोटिस भेजकर जवाब मांगा गया है. यह नोटिस कलेक्टर मनीष सिंह के आदेश पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी की तरफ से भेजा गया है. नोटिस के जरिए अस्पतालों से पूछा गया है कि आखिर कोरोना संक्रमित होने के बावजूद भी मरीजों को भर्ती क्यों नहीं किया गया? 

बड़वानी: पहले तेज धूप और अब भारी बारिश के चलते बर्बाद हुई मिर्ची की फसल

इंदौर जिला प्रशासन की तरफ से मरीजों को भर्ती नहीं करने के मामले में शहर के कुल 28 अस्पतालों को चिह्नित किया गया है. इनमें पांच अस्पताल ऐसे हैं, जिन्होंने कलेक्टर के आदेश के बाद भी एक भी कोरोना संक्रमित मरीज को भर्ती नहीं किया था. नोटिस में इन सभी अस्पतालों से संबंधित दस्तावेजों के साथ 3 दिन में रिपोर्ट जमा करने को कहा गया है.

fallback

 

आपको बता दें कि इंदौर में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए कलेक्टर मनीष सिंह ने सभी प्राइवेट अस्पतालों को आदेश जारी किया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि सभी अस्पताल कोरोना संक्रमितों को इलाज के लिए भर्ती करें.

चावल घोटाला मामला: EOW ने 22 के खिलाफ मामला दर्ज किया, 10 जिलों में 100 टीमें जांच में जुटीं

इन अस्पतालों को भेजा गया है नोटिस
कलेक्टर की तरफ से यूनियन हॉस्पिटल, गीता भवन हॉस्पिटल, गुर्जर हॉस्पिटल, शकुंतला देवी हॉस्पिटल, एसएनजी, रॉबर्ट नर्सिंग होम, यूरेका, एसएमएस एनर्जी और क्लॉथ मार्केट हॉस्पिटल को नोटिस भेजा गया है.

Watch Live TV-

Trending news