इंदौर: माफिया जीतू सोनी को क्राइम ब्रांच ने गुजरात से किया गिरफ्तार

डीआईजी के मुताबिक जीतू की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच की 12 से अधिक टीमें गुजरात में पिछले कई दिनों से डेरा डाले हुई थी. लेकिन आज उन्हें जीतू की गिरफ्तारी में सफलता हाथ लगी है. 

इंदौर: माफिया जीतू सोनी को क्राइम ब्रांच ने गुजरात से किया गिरफ्तार
माफिया जीतू सोनी

इंदौर: इंदौर क्राइम ब्रांच ने माफिया जीतू सोनी को गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है. जल्द ही इंदौर पुलिस इस पूरे मामले का खुलासा करेगी. इस बात की पुष्टि डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्र ने की. जीतू सोनी पिछले 6 महीने से फरार चल रहा था. उसकी गिरफ्तारी के लिए इंदौर पुलिस ने कई जगह छापेमारी भी की थी, लेकिन हर बार जीतू पुलिस के चकमा देकर फरार हो जाता था. पूछताछ के लिए क्राइम ब्रांच की टीम माफिया जीतू सोनी को क्राइम ब्रांच दफ्तर लेकर पहुंच गई है.

डीआईजी के मुताबिक जीतू की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच की 12 से अधिक टीमें गुजरात में पिछले कई दिनों से डेरा डाले हुई थी. लेकिन आज उन्हें जीतू की गिरफ्तारी में सफलता हाथ लगी है. डीआईजी के मुताबिक 4 दिनों पहले ही जीतू के भाई महेंद्र को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था. 

छत्तीसगढ़: गोबर से शुरू हुई सियासत गाय तक पहुंची, कांग्रेस और भाजपा में छिड़ी जुबानी जंग

कौन है जीतू सोनी
जीतू सोनी इंदौर का माफिया है. उस पर मानव तस्करी के 56 से ज्यादा मामले दर्ज है. इसके अलावा जीतू कई बार डांस भी संचालिक करता है. जीतू पिछले 6 महीनों से फरार चल रहा था. पुलिस ने उस पर 1 लाख से ज्यादा का इनाम भी घोषित किया था. 

Watch Live TV-