इंदौर: वेब सीरीज के नाम पर मॉडल से धोखाधड़ी, वीडियो बनाकर डाला पॉर्न साइट पर
Advertisement

इंदौर: वेब सीरीज के नाम पर मॉडल से धोखाधड़ी, वीडियो बनाकर डाला पॉर्न साइट पर

इंदौर साइबर सेल के पुलिस अधीक्षक (SP) जितेंद्र सिंह ने बताया कि वेब सीरीज में काम दिलाने का झांसा देकर युवती का वीडियो पोर्न साइट पर अपलोड करने का मामला सामने आया है.

सांकेतिक तस्वीर.

इंदौर: इंदौर में एक मॉडल को वेब सीरीज में काम दिलाने के नाम पर वीडियो बनाकर पोर्न साइट पर अपलोड करने का मामला सामने आया है. मॉडल की शिकायत पर साइबर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है. इनमें 2 आरोपियों को साइबर पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया गया है, जबकि अन्य की तलाश में छापेमारी की जा रही है.

इंदौर साइबर सेल के पुलिस अधीक्षक (SP) जितेंद्र सिंह ने बताया कि वेब सीरीज में काम दिलाने का झांसा देकर युवती का वीडियो पोर्न साइट पर अपलोड करने का मामला सामने आया है. मॉडल की शिकायत पर 2 मुख्य आरोपी बृजेंद्र और अंकित चावला को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी के आरोपियों मिलिंद, सुनील जैन, अनिल त्रिवेदी, विजय नाथ पांडे और अजय गोयल रीजेंसी की तलाश की जा रही है.

रतलाम: एजेंट ने तय करवाई शादी, अगले दिन मिला दूल्हे का शव, दुल्हन भी फरार

एसपी ने बताया कि फिल्म की शूटिंग इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के किसी फॉर्म हाउस पर हुई थी. इन सभी ने फॉर्म हाउस को 25 हजार रुपए के किराए पर लिया था और इसी में इन्होंने फिल्म की पूरी शूटिंग की थी. शूटिंग पूरी होने के बाद आरोपियों ने पैसे के लालच में वीडियो को मुंबई में बैठे अशोक पांडेय को बेच दिया. अशोक अश्लील फिल्मों का धंधा करता है और उसने मॉडल की वीडियो पॉर्न साइट पर अपलोड कर दिया.

Watch Live TV-

Trending news