close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हनी ट्रैप मामला: आरोपी लड़की को उसके गांव लेकर पहुंची पुलिस, सरपंच से बोली- 'भाई साहब मुझे बचा लो'

हनी ट्रैप मामले में आरोपी मोनिका ने सरपंच से कहा भाई साहब मुझे बचा लो, मुझे फंसाया जा रहा है. इस कांड में बड़े-बड़े लोग शामिल हैं. मोनिका ने सरपंच से आगे कहा कि मुझे ये झांसा देकर ले गए कि आपको हम पढ़ाएंगे. 

हनी ट्रैप मामला: आरोपी लड़की को उसके गांव लेकर पहुंची पुलिस, सरपंच से बोली- 'भाई साहब मुझे बचा लो'
हनी ट्रैप मामला (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: हाई प्रोफाइल ब्लैकमेलिंग से जुड़ा मामला मध्यप्रदेश के राजगढ़ तक पहुंच गया है. जहां राजगढ़ जिले के नरसिंहगढ़ तहसील के संवासी गांव में रहने वाली मोनिका यादव को इंदौर की पुलिस सोमवार की रात उसके गांव लेकर पहुंची. पुलिस ने सरपंच इंदर सिंह से पूछताछ की. जिसके बाद पुलिस मोनिका और उसके पिता को अपने साथ लेकर इंदौर रवाना हो गई. फिलहाल पुलिस की अगली कार्रवाई क्या होगी यह जांच के बाद ही पता लगेगा.

हनी ट्रैप मामले में आरोपी मोनिका ने सरपंच से कहा भाई साहब मुझे बचा लो, मुझे फंसाया जा रहा है. इस कांड में बड़े-बड़े लोग शामिल हैं. मोनिका ने सरपंच से आगे कहा कि मुझे ये झांसा देकर ले गए कि आपको हम पढ़ाएंगे, आप भोपाल चलो और वहां ले जाकर पता नहीं उल्टा- सीधा क्या कराने लगे. भाई साहब मुझे बचा लो, मैं गलत नहीं हूं. 

हनी ट्रैप मामला: BJP नेता का कमलनाथ सरकार पर बड़ा आरोप, कर रहे हैं CBI जांच की मांग

गांव के सरपंच ने बताया कि मोनिका के पिता का गांव में एक जमीनी विवाद चल रहा था. इसी दौरान मोनिका का बाहर आना जाना हुआ और आरती दयाल उसके संपर्क में आई. आरती दयाल ने मोनिका के पिता से उसकी पढ़ाई की जिम्मेदारी उठाने को कह कर अपने साथ ले गई और उसे गलत रास्ते पर डाल दिया. वहीं इस मामले का खुलासा होने के बाद इस पर सियासत का खेल शुरू हो चुका है. एक और जहां इस मामले में बीजेपी नेताओं के नाम सामने आ रहे हैं तो वहीं आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी शुरू हो गया है.