close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इंदौरः आपत्तिजनक हालत में प्रेमी के साथ पकड़ी गई पत्नी, पति को आया गुस्सा और...

शेखर ने घर में सो रहे राकेश पर चाकू से हमला कर दिया. जिससे राकेश की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं राकेश पर हमला करने के बाद शेखर ने पत्नी पर भी हमला कर दिया, लेकिन पड़ोसियों ने बीच-बचाव कर शेखर की पत्नी को बचा लिया.

इंदौरः आपत्तिजनक हालत में प्रेमी के साथ पकड़ी गई पत्नी, पति को आया गुस्सा और...
घर पर उसने राकेश को पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में सोता देखा तो आपा खो बैठा और सीने में चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौरः मध्य प्रेदश के इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में सांवेर रोड की फैक्टरी में नाइट डयूटी करने वाला युवक पत्नी पर शक के चलते अल सुबह घर पहुंचा. जहां पत्नी अपने प्रेमी के साथ घर पर सोती मिली. इस पर गुस्साए पति ने पत्नी के प्रेमी के सीने में चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी. जिसके बाद युवक ने पत्नी पर भी हमला किया, लेकिन पत्नी ने तब तक चीख पुकार मचा दी. जिसे सुनकर आस-पड़ोस के लोग घर पर इकट्ठा हो गए और किसी तरह से महिला को बचाया. वहीं हमले की जानकारी मिलने पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर के शीतल नगर में रहने वाले शेखर बघेल को अपनी पत्नी पर उसके किसी और से अवैध संबंध होने का शक था. जिसके चलते शेखर गुरुवार की अल सुबह ड्यूटी खत्म होने से पहले ही अपने घर पहुंच गया और देखा कि पत्नी घर पर किसी और के साथ है. इस पर शेखर ने घर में सो रहे राकेश पर चाकू से हमला कर दिया. जिससे राकेश की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं राकेश पर हमला करने के बाद शेखर ने पत्नी पर भी हमला कर दिया, लेकिन पड़ोसियों ने बीच-बचाव कर शेखर की पत्नी को बचा लिया.

देखें लाइव टीवी

हालांकि पति के हमले से पत्नी को कुछ चोटें आई हैं, जिसके चलते उसे एमवाय अस्पताल रैफर कर दिया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक राकेश, शेखर के पड़ोस में ही रहता था. इसलिए दोनों परिवार में आना जाना लगा रहता था. वहीं राकेश की शेखर की पत्नी गीता से दोस्ती हो गई और दोस्ती कब प्यार में बदल गई इसका अंदाजा दोनों को ही नहीं रहा. वही जब भी शेखर घर से बाहर जाता राकेश घर आ जाता.

बिहार : महिला ने की अपने ही बच्चों पर किया चाकू से हमला, बाद में कर ली खुदकुशी

गुरुवार सुबह भी रोजना की तरह की हुआ, लेकिन गुरुवार सुबह शेखर घर जल्दी आ गया और उसने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया. जिसके बाद उसने चाकू से वार कर राकेश को मौत के घाट उतार दिया. वहीं शेखर ने पत्नी को भी चाकू के वार से घायल कर दिया. वहीं बताया जा रहा है कि शेखर ने 2016 में सागर निवासी गीता को पत्नी के रूप में अपने पास रख लिया था. गीता सागर में अपने दो बच्चों को पहले पति के पास छोड़कर आई थी. शेखर सांवेर रोड की किसी फैक्टरी में रात आठ से सुबह आठ बजे तक की ड्यूटी करता था. कल रात करीब 12 बजे बाद वह घर पहुंचा तो पत्नी किसी से मोबाइल पर बात करती मिल गई. पूछने पर शेखर को अपनी बुआ से बात करना बताया. 

शांतिपूर्ण चुनाव के लिए ADG ने थपथपाई बिहार पुलिस की पीठ, कहा- अपराध कंट्रोल में

शंका के चलते शेखर ने उसे फटकारते हुए थप्पड़ जड़ दिया और रात में किसी से भी बात करने का मना कर दिया. थप्पड़ से आहत गीता ने फोन कर अपने प्रेमी राकेश को बुला लिया. गीता के कहने पर उसके घर पहुंचे राकेश ने गीता को अपनी मुंहबोली बहन बताते हुए उस पर हाथ उठाने को लेकर आपत्ति जताते हुए शेखर को थप्पड़ मार दिया. रात को मामला जैसे-तैसे शांत हुआ तो शेखर नौकरी करने चला गया, लेकिन उसका मन नहीं माना तो शंका के चलते सुबह करीब 4 बजे वह वापस घर पहुंचा. घर पर उसने राकेश को पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में सोता देखा तो आपा खो बैठा और सीने में चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी. पत्नी चीख-पुकार करने लगी तो उसके सिर पर पत्थर मार दिया.