आईजी इंदौर की दो थाना प्रभारियों पर गिरी गाज, बाकियों ने ली राहत की सांस

शहर में औचक निरीक्षण पर निकले आईजी अचानक कनाड़िया थाने पहुंच गए और यहां व्यवस्थाओं से नाराजगी जताते हुए थाना प्रभारी आरडी कनवा को लाइन अटैच कर दिया.

आईजी इंदौर की दो थाना प्रभारियों पर गिरी गाज, बाकियों ने ली राहत की सांस

इंदौर/वैभव शर्मा: साल के आखिर में वार्षिक निरीक्षण कर रहें आईजी योगेश देशमुख इन दिनों अलग ही अंदाज में नजर आ रहे है. पिछले दो दिनों में 3 अफसरों पर गाज गिराने के साथ-साथ कई अफसरों को साल के अंत मे आईजी के गुस्से का सामना करना पड़ गया. वह इंदौर के कनाड़िया और भंवरकुआं थाने के निरीक्षण करने पहुंचे थे. जहां कि व्यवस्थाओं से वह नाखुश नजर आए.

रेलिंग पर बैठकर फोन से बात कर रही थी छात्रा, बिगड़ गया संतुलन, तीसरी मंजिल से गिरकर मौत

दोनों प्रभारियों को हटाया
शहर में औचक निरीक्षण पर निकले आईजी अचानक कनाड़िया थाने पहुंच गए और यहां व्यवस्थाओं से नाराजगी जताते हुए थाना प्रभारी आरडी कनवा को लाइन अटैच कर दिया. इसके बाद आईजी भंवरकुआं थाने भी पहुंचे जहां पर हथियार गृह, मालखाना, रिकार्ड रूम सहित पूरे थाने का निरीक्षण किया, कई रिकॉर्ड में गड़बड़ियां मिलने पर यहां भी TI इंद्रेश त्रिपाठी को लाइन हाजिर कर दिया.

दिल्ली दौरे से लौटे CM शिवराज, मध्य प्रदेश आ रहीं राज्यपाल, क्या होगा मंत्रिमंडल विस्तार?

एक दिन पहले वाहनों की कंडीशन से नाराज हुए, MTO को हटाया
वार्षिक निरीक्षण के पहले दिन आईजी ने डीपीआर लाइन में खड़े सरकारी पुलिस वाहनों की हालत देखी और वाहनों की कंडीशन को देखकर खासी नाराजगी जताई. इसी नाराजगी के चलते आईजी ने मोटर ट्रांसपोर्ट ऑफिसर को तुरंत हटा दिया था, वहीं पूरी वर्दी में नही आने वाले पुलिसकर्मियों को सजा देकर मैदान में ही दौड़ लगवा दी. 

WATCH LIVE TV