इंदौर का नेहरू नगर बना कोरोना का गढ़, अब तक 271 मरीजों की पुष्टि, 18 की मौत

डॉक्टर प्रवीण जड़िया ने बताया कि शनिवार तक नेहरू नगर में कोविड-19 के 271 पॉजिटिव मामले सामने आए चुके थे. अभी भी नेहरू नगर के 194 लोग का कोरोना से अस्पताल में जंग लड़ रहे हैं.

इंदौर का नेहरू नगर बना कोरोना का गढ़, अब तक 271 मरीजों की पुष्टि, 18 की मौत
सांकेतिक तस्वीर.

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में हर दिन कोरोना के नए मरीज सामने आ रहे हैं. अब इंदौर का ने​हरू नगर स्वास्थ्य विभाग के लिए सिर दर्द बन गया है. इंदौर के नेहरू नगर में लगातार कोरोना के पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे हैं. नेहरू नगर में महज 10 गलियां हैं, बावजूद इसके पॉजिटिव केस बढ़ते ही जा रहे हैं.

नेहरू नगर को कंटेनमेंट एरिया घोषित किया गया है. इसके बावजूद स्वास्थ्य विभाग कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने में नाकाम हुआ है. इंदौर के मुख्य ​चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर प्रवीण जड़िया ने शनिवार को बताया कि इंदौर के नेहरू नगर कॉलनी में अब तक 18 लोगों की मौत कोरोना की वजह से हुई है.

बुरे हालात में किसान पिता ने बेटो को बैल बनाकर जोता खेत, तस्वीरें हो रही वायरल 

डॉक्टर प्रवीण जड़िया ने बताया कि शनिवार तक नेहरू नगर में कोविड-19 के 271 पॉजिटिव मामले सामने आए चुके थे. अभी भी नेहरू नगर के 194 लोग का कोरोना से अस्पताल में जंग लड़ रहे हैं. 45 लोग कोरोना से जंग जीतकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं.  

अभी इस इलाके के सैकड़ों सस्पेक्टेड मरीजों की कोरोना रिपोर्ट आनी बाकी है. सीएमएचओ डॉ प्रवीण जड़िया बताते हैं कि नेहरू नगर में लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. कोरोना को रोकने में लगातार स्वास्थ्य अमला मैदानी तैयारी के साथ काम कर रहा है. सीएमएचओ ने क्षेत्र में लॉकडाउन का सही से पालन ना होना कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों की वजह बताई है.

WATCH LIVE TV