इंदौर: एक तरफा प्यार के चलते बदमाश ने ब्यूटी पार्लर संचालिका को उतारा मौत के घाट

इंदौर जिले के लसूड़िया थाना क्षेत्र के सैटेलाइट सिटी में रहने वाली ब्यूटी पार्लर संचालिका की एक बदमाश ने चाकू से गला रेतकर कर हत्या कर दी. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया.

इंदौर: एक तरफा प्यार के चलते बदमाश ने ब्यूटी पार्लर संचालिका को उतारा मौत के घाट
सांकेतिक तस्वीर

इंदौर: इंदौर जिले के लसूड़िया थाना क्षेत्र के सैटेलाइट सिटी में रहने वाली ब्यूटी पार्लर संचालिका की एक बदमाश ने चाकू से गला रेतकर कर हत्या कर दी. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि युवक महिला से एकतरफ़ा प्यार करता था.

थाना प्रभारी इंद्रमणि पटेल ने बताया कि उषा राठौर नामक महिला की उसके ही कॉलोनी में रहने वाले बदमाश रोहित ने गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया. थाना प्रभारी ने बताया कि रोहित उषा से एक तरफा प्यार करता था. इसलिए आए दिन उसको परेशान करता रहता था. रोहित की हरकतों से तंग आकर उषा ने पिछले दिनों थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी. उषा की शिकायत पर पुलिस ने उसके खिलाफ कार्रवाई भी की थी. इसी के चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया है.

MP: नरोत्तम मिश्रा का कांग्रेस पर तंज, बोले-जनता से धोखा करने वाले कभी वापस नहीं आते

थाना प्रभारी के मुताबिक आरोपी रोहित को एमवायएच हॉस्पिटल से गिरफ्तार भी कर लिया है. उसके खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं में FIR भी दर्ज की गई है. जांच के बाद रोहित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Watch Live TV-