CM के कार्यक्रम से उठकर जाने लगे लोग तो पुलिस ने कहा मत जाओ, नौकरी का सवाल है

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब लोग उठकर जाने लगे, तो वहां ड्यूटी पर तैनात महिलाकर्मी भी उन्हें रोकने लगी थी, लेकिन महिलाओं ने पुलिसकर्मी की एक भी न सुनी.

CM के कार्यक्रम से उठकर जाने लगे लोग तो पुलिस ने कहा मत जाओ, नौकरी का सवाल है
कार्यक्रम से उठकर जाती महिलाओं को रोकती महिला पुलिसकर्मी

इंदौर/वैभव शर्मा: सीएम शिवराज सिंह चौहान शनिवार को इंदौर दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने सांवेर में एक जनसभा को भी संबोधित किया था. सीएम के इस कार्यक्रम में लोगों ने रुचि नहीं दिखाई थी और भाषण के दौरान ही उठकर चले गए थे. उसी कार्यक्रम का अब एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि लोग कैसे उनके कार्यक्रम से बीच में उठकर चले जा रहे हैं.

भोपाल: नौकरी दिलाने के बहाने युवती से गैंगरेप करने वाले दोनों अधिकारी निलंबित

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब लोग उठकर जाने लगे, तो वहां ड्यूटी पर तैनात महिलाकर्मी भी उन्हें रोकने लगी थी, लेकिन महिलाओं ने पुलिसकर्मी की एक भी न सुनी. वहीं, इस वीडियो पर कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर हमला है. कांग्रेस ने कहा कि ड्यूटी पर बात न आ जाए इसलिए महिला पुलिसकर्मी डर के मारे महिलाओं को रोक रही हैं. ताकि सीएम के कार्यक्रम में भीड़ दिखाई जा सके.

माता-पिता के साथ ननिहाल गई थी मासूम, टैंक में डूबकर हुई मौत

साथ ही कांग्रेस ने इस वीडियो को देखकर बीजेपी पर प्रशासनिक दुरुपयोग का भी आरोप लगाया है. फिलहाल यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. जिसकी वजह से राज्य सरकार की किरकिरी हो रही है.

Watch Live TV-