close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मां की पुण्यतिथि पर BJP MLA ने कराई थी भजन संध्या, साधुओं को नहीं मिली दक्षिणा तो...

इंदौर की विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-2 से बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला (Ramesh Mendola) के घर के बाहर उस वक्त लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई, जब अचानक उनके घर के सामने साधु-संतों के जत्थे ने हंगामा मचा दिया. 

मां की पुण्यतिथि पर BJP MLA ने कराई थी भजन संध्या, साधुओं को नहीं मिली दक्षिणा तो...
बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला के घर के बाहर साधुओं का हंगामा

इंदौरः इंदौर की विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-2 से बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला (Ramesh Mendola) के घर के बाहर उस वक्त लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई, जब अचानक उनके घर के सामने साधु-संतों के जत्थे ने हंगामा मचा दिया. साधुओं का आरोप था कि, बीजेपी विधायक (BJP MLA) ने ही उन्हें एक कार्यक्रम के चलते बुलाया था, लेकिन उन्हें बिना दक्षिणा दिए ही जाने को कह दिया गया. इस पर साधुओं को गुस्सा आ गया और सबने विधायक जी के घर के सामने हंगामा मचाना शुरू कर दिया.

दरअसल, मेंदोला हर साल मां की पुण्यतिथि पर भजन संध्या करवाते हैं. कल भी उन्होंने भजन गायिका तृप्ति शाक्या को बुलवाया था. नंदानगर के गणेश मंदिर परिसर में भजन रखे गए थे और सैकड़ों साधु-संतों को न्यौता देकर बुलाया गया था. कार्यक्रम के समापन के बाद जब दक्षिणा की बारी आई, तो साधु-संतों को खाली हाथ लौटाना शुरू कर दिया. इस बात पर साधु गुस्सा हो गए और उन्होंने हंगामा मचाना शुरू कर दिया.

मुरैना: बैंक धोखाधड़ी मामले में कांग्रेस विधायक सहित 5 वेयरहाउस संचालकों के ठिकानों पर CBI की रेड

मेंदोला के घर के सामने उन्होंने धरना भी दिया. कुछ नेताओं ने समझाने की कोशिश की, तो साधुओं ने उन पर भी गुस्सा जताना शुरू कर दिया. सैकड़ों की तादात में ऐसे साधु थे, जिन्हें दक्षिणा नहीं दी गई थी. साधुओं का आरोप था कि उन्हें धक्का देकर भगा दिया गया है. वह चिल्ला-चिल्लाकर कह रहे थे कि अब इन लोगों का नाम खत्म हो गया है. लिफाफे में हर बार पैसे दिए जाते थे, लेकिन इस बार नहीं दिए गए. साधुओं के गुस्से का वीडियो भी वायरल हुआ है.