close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इंदौरः पूर्व CSP सास को सब-इंस्पेक्टर बहू ने दांतों से काटा, घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज

जज कमलेश कुमार सोनी की कोर्ट ने सब इंस्पेक्टर बहू श्रद्धा सिंह परिहार, उसकी पटवारी बहन पूजा और मां मधु सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा का यह मामला दर्ज किया है.

इंदौरः पूर्व CSP सास को सब-इंस्पेक्टर बहू ने दांतों से काटा, घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज
प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौरः मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर में एक ऐसा घरेलू हिंसा का मामला सामने आया है, जहां पूर्व सीएसपी सास को उसकी सब इंस्पेक्टर बहू ने बुरी तरह से दांतों से काट लिया, जिसके बाद सास बुरी तरह से घायल हो गई. मामला सामने आने के बाद आरोपी बहू पर घरेलू हिंसा के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जज कमलेश कुमार सोनी की कोर्ट ने सब इंस्पेक्टर बहू श्रद्धा सिंह परिहार, उसकी पटवारी बहन पूजा और मां मधु सिंह के खिलाफ यह केस दर्ज किया है.

बता दें यह मामला इंदौर में पदस्थ रह चुकीं पूर्व सीएसपी प्रभा चौहान, उनके पति, पोते, एडवोकेट कृष्ण कुमार कुन्हारे और ईश्वर प्रजापति की ओर से कोर्ट में लाया गया था. जिसके बाद मामले पर सुनवाई करते हुए आरोपी सब-इंस्पेक्टर बहू और उसकी मां और बहन के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज किया है.

देखें लाइव टीवी

MP: हाईप्रोफाइल हनीट्रैप मामले में बड़ा खुलासा, मोबाइल और लैपटॉप से कई अश्लील वीडियो बरामद

एडवोकेट कुन्हारे ने बताया कि कोर्ट ने इस मामले में महिला एवं बाल विकास अधिकारी की जांच रिपोर्ट बुलवाई है. जिसके आधार पर संज्ञान लेते हुए घरेलू हिंसा से महिलाएओं का संरक्षण अधिनियम की धारा में मुकदमा कायम कर लिया और अगली तारीख पर इन्हें कोर्ट पेश होने के आदेश दिए हैं. वहीं आरोपी बहू का कहना है कि उसने अपनी सास के साथ किसी तरह का दुर्व्यवहार नहीं किया है, उन्होंने यह मामला आपसी मन-मुटाव के चलते दर्ज कराया है.