इंदौर से मुंबई जा रही बस में धमाका, बाल-बाल बची यात्रियों की जान

धार जिले के धामनोद शहर स्थित राऊ-खलघाट फोरलेन पर अचानक बस में धमाका हो गया. जिसके बाद बस से निकली आग की लपटों से आसपास धुएं का गुबार बन गया. हादसा तब हुआ जब बस में मौजूद यात्री सो रहे थे.

इंदौर से मुंबई जा रही बस में धमाका, बाल-बाल बची यात्रियों की जान
देखते-देखते आग का गोला बनी बस

इंदौर: इंदौर से मुंबई के लिए रवाना हुई एक निजी ट्रेवल्स बस क्रमांक एमपी 04 पीए 3778 की बस रविवार-सोमवार की दरमियानी रात हादसे का शिकार हो गई. धार जिले के धामनोद शहर स्थित राऊ-खलघाट फोरलेन पर अचानक बस में धमाका हुआ, जिसके बाद बस से निकली आग की लपटों से आसपास धुएं का गुबार बन गया. हादसा तब हुआ जब बस में मौजूद यात्री सो रहे थे.

अचानक हुए धमाके से घबराकर उठे यात्रियों ने किसी तरह बस की खिड़कियों से कूदकर आग की लपटों से अपनी जान बचाई. जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने आग बुझाने में फायर ब्रिगेड टीम की मदद ली. 

 टोल टैक्स प्लाजा पर पर्ची कटाने के लिए खड़ी तीन कारों को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर

बड़ी मशक्कत से पाया आग पर काबू 
जानकारी के मुताबिक जैसे ही बस ने दूधी तिराहे का स्पीड ब्रेकर पार किया, वैसे ही बस में से एक जोरदार धमाके की आवाज आई. कुछ ही देर में बस पूरी तरह आग की चपेट में आ गयी और आसपास धुंए का अंबार लग गया. घटना की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां और धामनोद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे और घंटो की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.    

चित्रकूट में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 5 श्रद्धालुओं की मौत, 7 की हालत नाजुक, CM शिवराज ने जताया दु:ख

सावधानी से बची यात्रियों की जान
बस ड्राइवर ने समय रहते बस को रोक दिया. जिसके बाद यात्रियों ने सावधानी से अपने सामान के साथ बस से बाहर निकले. राहत की बात ये रही कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई. जब तक बस आग की चपेट में आई, तब तक पूरे यात्री बस से नीचे उतर चुके थे.

WATCH LIVE TV